Monday, September 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. तेलंगाना
  3. प्राइवेट बस के कंडक्टर ने चलती बस में महिला से किया रेप, कहा- 'बुक की गई सीट पर बैठने से परेशानी होगी'

प्राइवेट बस के कंडक्टर ने चलती बस में महिला से किया रेप, कहा- 'बुक की गई सीट पर बैठने से परेशानी होगी'

पुलिस ने एक बस के कंडक्टर को महिला यात्री के साथ दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि महिला तेलंगाना से आंध्र प्रदेश जा रही थी, इसी बीच कंडक्टर ने चलती बस में उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

Edited By: Amar Deep
Published on: September 23, 2024 8:32 IST
कंडक्टर ने चलती बस में महिला से किया रेप।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE कंडक्टर ने चलती बस में महिला से किया रेप।

हैदराबाद: तेलंगाना से आंध्र प्रदेश जा रही एक महिला यात्री के साथ प्राइवेट बस के कंडक्टर ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने रविवार को घटना के बारे में जानकारी दी। बताया जा रहा है कि महिला ने एक प्राइवेट बस में सीट बुक कराई थी। सफर के लिए निकलने से पहले कंडक्टर ने उसे कहा कि जो सीट बुक कराई गई है, उसपर बैठने से महिला को परेशानी होगी। ये कहते हुए कंडक्टर ने महिला को पीछे की सीट पर बैठा दिया। इसके बाद चलती बस में उसने महिला के साथ रेप किया।

तेलंगाना से आंध्र प्रदेश जा रही थी महिला

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना 18 सितंबर की रात को चलती बस में हुई, जब महिला तेलंगाना से आंध्र प्रदेश जा रही थी। पुलिस ने बताया कि महिला कुकटपल्ली से बस में चढ़ी थी। वहीं महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने बताया कि हेल्पर ने महिला यात्री को यह कहते हुए बस की पिछली सीट पर भेज दिया कि उसके द्वारा बुक की गई सीट पर बैठने से उसे परेशानी होगी। पीठे बैठाने के बाद कंडक्टर ने उसका मुंह बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने महिला को इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताने की धमकी भी दी।

शिकायत पर पुलिस ने लिया एक्शन

हालांकि बस से उतरने के बाद बाद महिला ने 21 सितंबर को छोटूप्पल पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। इस सिलसिले में एक 'जीरो एफआईआर' (अपराध के स्थान की परवाह किए बिना दर्ज की गई प्राथमिकी) दर्ज की गई। बाद में ये मामला कुकटपल्ली पुलिस थाने में ट्रांसफर कर दिया गया, जहां मामला दोबारा दर्ज किया गया। पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान आरोपी को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस का कहना है कि मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। (इनपुट- एजेंसी)

यह भी पढ़ें- 

Tirupati Laddu Case: पूर्व सीएम जगनमोहन रेड्डी के खिलाफ हैदराबाद में शिकायत दर्ज, लगाए गए गंभीर आरोप

BJP के पूर्व मंत्री ने अपनी ही सरकार को दी सलाह, बोले- 'अधिकारियों को कंट्रोल में रखने की जरूरत है'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement