Saturday, July 06, 2024
Advertisement

फोन छीनने के लिए हमला करने वाले थे बदमाश, पुलिस ने की हवाई फायरिंग तो कर दिया सरेंडर

हैदराबाद में एक गिरोह के चार सदस्य को गिरफ्तार किया गया है, जो पुलिसकर्मी का फोन छीनने के लिए हमला करने की कोशश में थे, तभी पुलिस ने हवाई फायरिंग कर दी।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: June 23, 2024 20:29 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां बाइक सवार बदमाशों ने पुलिसकर्मी का फोन छीनने की योजना बनाई। दो बाइक पर सवार चार सदस्यीय गिरोह ने पुलिसकर्मी के फोन को छीनने के लिए हमले करने की कोशिश की, तभी पुलिस ने हवाई फायरिंग कर दी। यह घटना शुक्रवार और शनिवार की दम्यानी रात चिलकलगुडा थाना के अंतर्गत हुई। 

हिरासत में लेकर पूछताछ 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, दो बाइक पर सवार होकर चार लोग आए और एक अभियान में शामिल पुलिसकर्मियों में से एक का मोबाइल फोन छीनने की कोशिश की। गिरोह ने पुलिस पर हमला करने की कोशिश भी की। अधिकारी ने कहा कि आत्मरक्षा में एक सिपाही को हवा में गोली चलानी पड़ी, जिसके बाद चार सदस्यीय गिरोह ने सरेंडर कर दिया। उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अधिकारी ने बताया कि पिछले एक महीने से जारी अभियान में पुलिस ने मोबाइल फोन छीनने वाले गिरोह के कई लोगों को गिरफ्तार किया है।

आदिवासी महिला को प्रताड़ित करने पर 4 गिरफ्तार

वहीं, एक अन्य खबर में तेलंगाना के नगरकुर्नूल जिले में खेत पर काम के लिए नहीं आने पर 27 वर्षीय आदिवासी महिला को एक सप्ताह तक प्रताड़ित करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। कोल्लापुर मंडल के मोलाचिंतलापल्ली गांव में महिला पर उसकी बहन और जीजा समेत चार आरोपियों ने हमला किया था। बुधवार को कुछ ग्रामीणों ने पुलिस के समक्ष यह मामला उठाया, जिसके बाद महिला को बचाया गया। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसका इलाज जारी है। (भाषा)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement