Monday, October 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. 16 अक्टूबर को IMC में शाओमी ला रही है नया फोन, सस्ता फोन लेने वालों की हुई मौज

16 अक्टूबर को IMC में शाओमी ला रही है नया फोन, सस्ता फोन लेने वालों की हुई मौज

अगर आप एक नया स्मार्टफोन लेने की तैयारी कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी अपने फैंस के लिए एक लो बजट स्मार्टफोन पेश करने जा रही है। शाओमी इस स्मार्टफोन को 15 अक्टूबर से शुरू हो रहे India Mobile Congress में लॉन्च करेगी।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 13, 2024 18:02 IST
Xiaomi, Smartphones, Xiaomi Launch, Tech news, Tech news in Hindi, Gadgets News, Upcoming Smartphone- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो शाओमी ने लॉन्च करने जा रही है नया स्मार्टफोन।

अगर आप इस फेस्टिव सीजन में एक नया स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं लेकिन, आपका बजट कम है तो अब टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी शॉओमी अपने फैंस के लिए एक नया स्मार्टफोन लाने जा रही है। शाओमी का नया स्मार्टफोन एक लो बजट स्मार्टफोन होगा जिसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलने वाले हैं। 

शाओमी India Mobile Congress में अपकमिंग स्मार्टफोन को पेश करेगी। इस फोन में परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 4s Gen 2 चिपसेट मिलने वाला है। कंपनी के मुताबिक यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा जो इस चिपसेट के साथ आएगा। लो बजट सेगमेंट में यह स्मार्टफोन यूजर्स को धांसू परफॉर्मेंस देने वाला है। 

IMC में लॉन्च होगा नया फोन

शाओमी ने फिलहाल अभी अपमिंग स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं किया है। कंपनी 16 अक्टूबर को ही India Mobile Congress इवेंट के दौरान फोन के नाम और फीचर्स का खुलासा करेगी। शाओमी इस दिन शाम 4 बजे नए फोन को लॉन्च करेगी। 

क्या है IMC?

आपको बता दें कि India Mobile Congress एशिया में होने वाले सबसे बड़े डिजिटल इवेंट में से एक है। India Mobile Congress इवेंट तीन दिन तक चलता है। इस बार यह इवेंट भारत की राजधानी दिल्ली में आयोजित हो रहा है। भारत के  साथ साथ दुनिया भर के टेक दिग्गज इस इवेंट में शामिल होने पहुंचेगें। 

India Mobile Congress में कई सारे टेक ब्रैंड अपने अपकमिंग नए प्रोडक्ट्स की जानकारी भी देते हैं। आपको बता दें कि भारत में India Mobile Congress इवेंट दूर संचार विभाग और सेल्यूलर ऑपरेटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया द्वारा आयोजित किया जा रहा है। IMC का यह आठवां संस्करण होगा। 

आपको बता दें शाओमी का अपकमिंग स्मार्टफोन Snapdragon 4s Gen 2 चिपसेट से लैस होगा। यह चिपसेट जुलाई के महीने में ही लॉन्च किया गया है। अभी तक किसी भी टेक ब्रैंड ने इस चिपसेट के साथ स्मार्टफोन लॉन्च नहीं किया है। Snapdragon 4s Gen 2  4nm टेक्नोलॉजी पर बेस्ड चिपसेट है जो कि पॉवर एफिसिएंट होगा। 

यह भी पढ़ें- ​jio ने करोड़ों यूजर्स की दूर कर दी टेंशन, धांसू ऑफर्स वाले दो नए प्लान्स ने कराई मौज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement