Monday, July 08, 2024
Advertisement

VIDEO: रैपिड फायर फीचर के साथ आती है शाओमी की ये पिचकारी, जानें इस वाटर गन की खास बातें

स्मार्टफोन सेगमेंट की दिग्गज कंपनी शाओमी ने इसी महीने भारत में फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी अब होली से पहले अपने करोड़ों फैंस के लिए एक नया दमदार प्रोडक्ट लाने की तैयारी कर रही है। शाओमी होली से पहले भारत में शानदार वाटर गन लॉन्च कर सकती है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: March 15, 2024 21:31 IST
Xiaomi, Holi, Holi 2024, Xiaomi, Xiaomi Water Gun, Xiaomi Water Gun in India, Xiaomi Pichkari- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो शाओमी होली से पहले अपने भारतीय फैंस के लिए एक नया प्रोडक्ट लॉन्च कर सकती है।

Xiaomi Water Gun in India: शाओमी ने अभी भारत में अपनी फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज Xiaomi 14 को बाजार में उतारा है। कंपनी ने अपने फैंस के लिए इस सीरीज में Xiaomi 14 और Xiaomi 14 Ultra को उतारा है। दोनों ही स्मार्टफोन में कंपनी ने दमदार फीचर्स उपलब्ध कराए हैं। इसी महीने 25 तारीख को होली का त्यौहार भी और होली आने से पहले शाओमी अपने फैंस के लिए एक नया प्रोडक्ट लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। आइए आपको इसकी डिटेल जानकारी देते हैं। 

होली रंगों का त्यौहार है और भारत में इस त्यौहार को धूम धड़ाके के साथ मनाया जाता है। होली में रंग और पिचकारी की जमकर डिमांड होती है। ऐसे में अब इस त्यौहार को देखते हुए कंपनी एक खास तरह की पिचकारी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। शाओमी की यह वाटर गन पिचकारी दूसरी पिचकारी की तरह कई मायनों में बेहद खास होगी। 

शाओमी की वाटर गन से होली में भरे टेक्निकल रंग

शाओमी की इस वॉटर गन से आप इस बार की होली को अधिक एंजॉय कर सकते हैं। इस ब्रांडेड पिचकारी से आप होली के त्यौहार को टेक्निकल रूप भी दे सकते हैं। शाओमी इंडिया के एसोसिएट डायरेक्टर संदीप शर्मा ने हाल ही में एक्स पर एक पोस्ट किया। इस पोस्ट में वे हाथ में एक गन जैसी कोई चीज लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है यह कंपनी की अपकमिंग वाटर गन ही है। उन्होंने इसकी फोटो को ब्लर कर रखा है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि मेरे पास शाओमी का एक सुपर कूल प्रोडक्ट है। 

हालांकि संदीप शर्मा ने इस प्रोडक्ट के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया। लेकिन, उनके पोस्ट पर जो रिप्लाई और कमेंट आ रहे हैं उसमें लोगों ने बताया कि यह शाओमी की वाटर गन यानी पिचकारी है। उम्मीद है कि होली से पहले कंपनी इसे बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है। 

शाओमी की तरफ से अभी अपकमिंग वाटर गन के बारे में कोई जानकारी नहीं शेयर की गई है। लेकिन इसको लेकर अलग अलग लीक्स सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि कंपनी इस वाटर गन को Xiaomi Mijia Pulse Gun या Xiaomi Pulse Water Gun के नाम से लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने इस प्रोडक्ट को दूसरे देशों में पहले ही लॉन्च कर दिया है। 

एक एक्स यूजर ने संदीप शर्मा के पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए वाटर गन को दिखाया। इस पिचकारी को चार्ज करने क लिए ऊपर की तरफ यूएसबी टाइप सी चार्जिंग पोर्ट दिया गया है। यूजर ने दावा किया है कि इसे एक बार चार्ज करने बाद पूरे दिन इस्तेमाल किया जा सकता है। इस पिचकारी में ऊपर की तरफ एलईडी लगी हुई है जिसमें आप इसका स्टेटस चेक कर सकते हैं। 

वाटर गन करेगी रैपिड फायर

इस वाटर गन में कई तरह के एडवांस फीचर दिए गए हैं। वाटर गन के टॉप पर एक डिस्प्ले दिया गया है इसे दबाने पर यह गन रैपिड फायर करने लगती है। अगर आप इसमें पानी भरना चाहते हैं तो इसके लिए कंपनी ने इसमें एक ट्रिगर दिया है। इसे दूसरी पिचकारी की तरह आपको पानी में डुबोना होगा और ट्रिगर दबाने पर कुछ ही सेकंड में इसमें पानी भर जाएगा। पिचकारी में दी गई एलईडी के जरिए आप देख सकते हैं कि गन में कितना पानी भरा हुआ है। 

यह भी पढ़ें- आईफोन में किया सिर्फ ये एक काम तो ऐपल देगा बोनस, 26 मार्च तक ही लाइव रहेगा ऑफर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement