Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Xiaomi 14 CIVI की कीमत एक हफ्ते के अंदर ही हुई धड़ाम, 12 हजार रुपये का मिल रहा डिस्काउंट

Xiaomi 14 CIVI की कीमत एक हफ्ते के अंदर ही हुई धड़ाम, 12 हजार रुपये का मिल रहा डिस्काउंट

शाओमी फैंस के लिए अच्छी खबर है। शाओमी ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi 14 CIVI लॉन्च किया है। कंपनी इसके लिए प्री ऑर्डर ले रही है। आपको बता दें कि लॉन्च के साथ ही इस स्मार्टफोन में तगड़ा डिस्काउंट ऑफर भी आ गया है। प्री ऑर्डर पर आप इस फोन पर करीब 12 हजार रुपये की बचत कर सकते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 19, 2024 14:49 IST
Xiaomi 14 CIVI, Xiaomi 14 CIVI price down, Xiaomi 14 CIVI, Discount Offer, Xiaomi 14 CIVI Sale- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो लॉन्च होते ही सस्ता हुआ शाओमी का दमदार फ्लैगशिप स्मार्टफोन।

दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी शाओमी ने करीब सप्ताह पहले अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Xiaomi 14 CIVI को लॉन्च किया था। शाओमी की तरफ से इस स्मार्टफोन को फ्लैगशिप सेगमेंट में पेश किया गया था। अगर आप शाओमी के फैंस हैं तो आपके लिए अच्छी खबर यह है कि लॉन्च होने के एक सप्ताह के अंदर ही इसकी कीमत गिर चुकी है। ऐसे में आप फ्लैगशिप फीचर्स वाले शाओमी कि इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। 

अगर आप नहीं जानते तो बता दें कि शाओमी ने अपने इस स्मार्टफोन में यूजर्स को भर-भर के फीचर्स दिए हैं। Xiaomi 14 CIVI की सबसे खास बात यह है कि इसमें यूजर्स को डुअल सेल्फी कैमरा मिलता है जिसमें 32+32 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। ऐसे में यह स्मार्टफोन सेल्फी लवर्स के लिए भी एक बढ़िया चॉइस है। सिर्फ सेल्फी कैमरा ही नहीं बल्कि इसमें रियर कैमरा भी टॉप नॉच मिलता है। 

अगर आप हैवी टास्क करते हैं तो इस स्मार्टफोन में आपको शानदार परफॉर्मेंस मिलने वाली है। इसमें कंपनी ने Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर दिया है। आइए आपको इस शानदार फोन पर मिलने वाले दमदार डिस्काउंट ऑफर के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

प्री ऑर्डर में मिल रहा है बपर डिस्काउंट ऑफर

Xiaomi 14 CIVI को कंपनी ने 12 जून 2024 को लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की सेल 20 जून से शुरू हो रही है लेकिन प्री ऑर्डर में ग्राहकों को तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। फ्लिपकार्ट पर Xiaomi 14 CIVI का 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाला मॉडल 54,999 रुपये पर लिस्टेड है। फर्स्ट सेल शुरू होने से पहले कंपनी प्री ऑर्डर पर इस मॉडल में ग्राहकों को 21% की छूट ऑफर कर रही है। फ्लैट डिस्काउंट के साथ आप इस स्मार्टफोन को सिर्फ 42,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस ऑफर में आपको सीधे 12000 रुपये की बचत कर पाएंगे। 

फ्लिपकार्ट ग्राहकों को फ्लैट डिस्काउंट के साथ कुछ अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर भी दे रहा है। HDFC Bank Credit Card से खरीदारी पर आप 2750 रुपये की एक्स्ट्रा छूट भी पा जाएंगे।  इसके अलावा आप Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 5% का और डिस्काउंट दिया जाएगा। पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करा कर आप 39000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। 

Xiaomi 14 CIVI के स्पेसिफिकेशन्स

  1. Xiaomi 14 CIVI की सेल 20 जून से शुरू हो रही है। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 6.55 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया है। 
  2. इसके डिस्प्ले में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 की प्रोटेक्शन दी गई है। इसके डिस्प्ले में 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। 
  3. Xiaomi 14 CIVI में कंपनी ने एंड्रॉयड 14 के साथ HyperOS का सपोर्ट दिया है। 
  4. परफॉर्मेंस के लिए शाओमी ने अपने इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर दिया है। 
  5. Xiaomi 14 CIVI में कंपनी ने फोटोग्राफी के लिए रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है जिसमें 50+50+12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 
  6. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Xiaomi 14 CIVI  में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 32+32 MP सेंसर के दो कैमरे दिए गए हैं। 
  7. Xiaomi 14 CIVI  में 12GB तक की बड़ी रैम और 512GB तक की स्टोरेज उपलब्ध कराई गई है। 
  8. Xiaomi 14 CIVI  में 4700mAh की बैटरी दी गई है। इसमें शाओमी ने 67W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया है। 

यह भी पढ़ें- iPhone 14 का बेस मॉडल क्यों लेना जब Plus मॉडल में मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, फटाफट कर लें बुकिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement