Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. धूम मचाने आ रहा है शाओमी का दो कलर वाला स्मार्टफोन, कंपनी ने किया टीज

धूम मचाने आ रहा है शाओमी का दो कलर वाला स्मार्टफोन, कंपनी ने किया टीज

पॉपुलर स्मार्टफोन मेकर कंपनी भारतीय बाजार में जल्द ही एक नई स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च कर सकती है। कंपनी भारतीय बाराज में Xiaomi 14 CIVI को पेश करने जा रही है। कंपनी इस फोन के साथ ही मार्केट में Xiaomi CIVI 4 Pro को भी पेश कर सकती है। यह स्मार्टफोन डुअल कलर ऑप्शन के साथ आ सकता है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: July 24, 2024 6:28 IST
xiaomi 14 civi, xiaomi 14 civi special edition, xiaomi 14 civi dual colour design, Xiaomi Smartphone- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो कंपनी भारतीय बाजार में जल्द लॉन्च करेगी नया स्मार्टफोन।

स्मार्टफोन की दुनिया में शाओमी एक बड़ा नाम है। भारत समेत दुनिया भर के अलग-अलग देशों में शाओमी की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं। शाओमी के पास बजट से लेकर फ्लैगशिप और प्रीमियम स्मार्टफोन्स की लंबी लिस्ट है। कंपनी के पास हर एक सेगमेंट के यूजर्स के लिए डिवाइस मौजूद हैं। इसी कड़ी में अब शाओमी एक और स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। 

शाओमी इस समय तेजी से Xiaomi 14 CIVI पर काम कर रही है। कंपनी जल्द ही इसे भारतीय बाजार में पेश कर सकती है। आपको बता दें कि कंपनी ने अपने होम मार्केट चीन में इस स्मार्टफोन को पहले ही लॉन्च कर दिया है। सीरीज में कंपनी ने बाजार में  Xiaomi 14 Civi और Civi 4 Pro को लॉन्च किया है। 

ग्राहकों को मिलेंगे कई कलर ऑप्शन

आपको बता दें कि शाओमी की अपकमिंग सीवी सीरीज का काफी अलग होने वाली है। चीन में लॉन्च हुआ CIVI 4 Pro स्मार्टफोन बाजार में कस्टम कलर एडिशन के साथ लॉन्च हुआ है। माना जा रहा है कि कंपनी इसी कलर के साथ भारतीय बाजार में भी इसे पेश कर सकती है। इस फोन में आपको ब्लैक, ब्लू, पिंक और ग्रे कलर का कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा। 

Xiaomi CIVI 4 Pro एक स्पेशल एडिशन होगा। स्मार्टफोन का कुछ हिस्सा  वीगन लेदर से बना होगा। फिलहाल अभी कंपनी की तरफ से यह कंफर्म नहीं हुआ है कि Xiaomi 14 CIVI डुअल करल ऑप्शन के साथ पेश होगा या नहीं। हालांकि कंपनी की तरफ से जो टीजर रिलीज किया गया है उससे ऐसा लगता है कि कंपनी भारतीय फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज प्लान कर रही है। 

आपको बता दें कि चीन में लॉन्च हो चुके Xiaomi Civi 4 Pro में 6.55 इंच का 1.5K रेजोल्यूशन वाला डिस्प्ले दिया गया है। इसके डिस्प्ले में आपको OLED पैनल दिया गया है। इसमें आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट और 3000 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। डिस्प्ले में कंपनी ने गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 की प्रोटेक्शन दी है। 

50MP के ट्रिपल कैमरे से मिलेगी DSLR जैसी फोटो

इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर दिया है। इसमें 16GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज दी गई है। Xiaomi Civi 4 Pro हाइपरओएस पर चलता है। फोटग्राफी लवर्स के लिए इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 50+50+50 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4700mAh की बड़ी बैटरी मिलती है जिसे आप 67W की फास्ट चार्जिंग के साथ चार्ज कर पाएंगे। 

यह भी पढ़ें- Jio का सस्ता एनुअल प्लान, 336 दिन तक रिचार्ज कराने की टेंशन होगी खत्म

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement