Thursday, July 04, 2024
Advertisement

सिर्फ 15 मिनट..और घर पहुंच जाएगा सामान, Flipkart ला रहा है नई धांसू सर्विस

दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार सर्विस ला रही है। अगर आप फ्लिपकार्ट से शॉपिंग करते हैं तो अब आपको सामान के लिए लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। फ्लिपकार्ट अपने यूजर्स के लिए क्विक कॉमर्स में एंट्री करने जा रही है जिसके आपको सिर्फ 15 मिनट में सामान की डिलीवरी हो जाएगी।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: June 22, 2024 14:30 IST
Flipkart Minutes, flipkart new launch, flipkart delivery, flipkart delivery tracking, flipkart deliv- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो फ्लिपकार्ट जल्द लॉन्च कर सकता है धमाकेदार नई सर्विस।

भारत में ई-कॉमर्स सेक्टर्स में फ्लिपकार्ट एक बड़ा नाम है। फ्लिपकार्ट एक पॉपुलर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट है जिसके भारत में लाखों करोड़ों यूजर्स है। अपने ग्राहकों के लिए कंपनी हमेशा शानदार ऑफर लाती रहती है। शॉपिंग को सुविधा जनक बनाने के लिए कंपनी जल्द ही ग्राहकों के लिए एक नई सर्विस को शुरू कर सकती है। Flipkart जल्द ही क्विक कॉर्मस वर्टिकल को लॉन्च कर सकता है। 

आपको बता दें कि पिछले कुछ महीने से ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि कंपनी फास्ट डिलीवरी के लिए क्विक कॉमर्स में उतर सकती है। फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को फास्ट डिलीवरी देने के लिए जल्द ही Flipkart Minutes नाम की नई सर्विस को शुरू कर सकता है। 

इस महीने में हो सकती है लॉन्च

जानकारी के मुताबिक Flipkart Minutes सर्विस को कंपनी जुलाई के महीने में लॉन्च कर सकती है। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब फ्लिपकार्ट की तरफ से क्विक कॉमर्स में उतने की कोशिश की जा रही है। कंपनी का इस सेक्टर में यह तीसरी कोशिश है। पिछली दो कोशिशों में फ्लिपकार्ट को ज्यादा सफलता हासिल नहीं हुई थी। 

फ्लिपकार्ट की नई सर्विस को लेकर सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी अपने ग्राहकों को 15 मिनट के अंदर सामान पहुंचाएगी। कंपनी ग्राहकों के लिए इसे 15 जुलाई को लॉन्च कर सकती है। इस सर्विस के लिए कंपनी अपनी सप्लाई चैन का फायदा उठा सकती है। इससे पहले फ्लिपकार्ट ने क्विक कॉमर्स के लिए जो टाइम सेट किया था वो 90 मिनट था लेकिन इसमें कंपनी को ज्यादा सफलता नहीं मिली थी। 

Zepto डील के बाद बढ़ी चर्चा

फ्लिपकार्ट की तरफ से अभी यह साफ नहीं किया गया है कि किन किन सामानों की फास्ट डिलीवरी की जाएगी लेकिन माना जा रहा है कि इसमें ग्रॉसरी के साथ साथ इलेक्ट्रॉनिक्स और दूसरे जरूरी सामान को शामिल किया जा सकता है। कंपनी ने अभी इसको लेकर किसी भी तरह का आधिकारिक बयान नहीं दिया लेकिन Zepto के साथ डील फाइनल होने के बाद इसकी चर्चा बढ़ गई है। 

यह भी पढ़ें- अब WhatsApp से ही बुक हो जाएगी इस फ्लाइट की टिकट, कंपनी ने लॉन्च किया नया फीचर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement