Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Vodafone Idea ने ग्राहकों को दी बड़ी राहत, 7 दिन तक फ्री मिलेगा इंटरनेट डेटा

Vodafone Idea ने ग्राहकों को दी बड़ी राहत, 7 दिन तक फ्री मिलेगा इंटरनेट डेटा

वोडाफोन आइडिया देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। देशभर में करबी 21 करोड़ लोग अपने फोन में वीआई का सिम इस्तेमाल करते हैं। केरल के वायनाड में हुए लैंडस्लाइड के बाद वीआई ने अपने ग्राहकों के लिए बड़ा ऐलान किया है। कंपनी ने वायनाड में सात दिनों तक फ्री इंटरनेट देने का ऐलान किया है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 02, 2024 9:34 IST
Vodafone Idea, Vodafone Idea Offer, Vodafone Idea News, Vodafone Idea new Offer, Vi Free Internet Of- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वायनाड के लिए वोडाफोन आइडिया ने किया बड़ा ऐलान।

केरल के वायनाड में बारिश की वजह से भूस्खलन से भारी तबाही हुई है। इस लैंडस्लाइड में भारी संख्या में लोगों ने जान गंवाई है। रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है। सरकारी तेजी से राहत बचाव कार्ड में लगी हुई है। इस बीच देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया ने वायनाड के लिए बड़ा ऐलान किया है। वीआई ने अपने वायनाड यूजर्स के लिए फ्री कॉलिंग और डेटा देने की घोषणा की है। 

7 दिनों तक फ्री में मिलेगा इंटरनेट

वोडाफोन आइडिया ने अपने वायनाड यूजर्स के लिए 7 दिनों के लिए फ्री कॉलिंग का ऐलान किया है। कंपनी ग्राहकों को 7 दिनों तक डेली 1GB डेटा फ्री में देगी। कंपनी ने कहा कि एक्स्ट्रा डेटा यजर्स के नंबर पर आटोमैटिकली क्रेडिट हो जाएगा। प्रीपेड यूजर्स के साथ साथ वीआई ने पोस्टपेड यूजर्स को भी बड़ी राहत दी है। 

वीआई ने कहा कि पोस्टपेड के वे यूजर्स जिनके बिल भरने की डेट आ चुकी है या फिर खत्म हो गई है और लैंडस्लाइड की वजह से पेमेंट नहीं कर पाएं हैं उन्हें टेंशन चिंता करने की जरूरत नहीं है। पोस्टपेड यूजर्स बिलिंग की लास्ट डेट से 10 दिन बाद तक बिल जमा कर पाएंगे। इसके लिए ग्राहकों से किसी भी तरह का एक्स्ट्रा चार्ज नहीं लिया जाएगा। 

एयरटेल ने भी की घोषणा

आपको बता दें कि वीआई से पहले एयरटेल ने भी वायनाड के ग्राहकों के लिए ऐसा ही कदम उठाया था। एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए 3 दिनों के लिए फ्री कॉलिंग और डेली 1 GB डेटा फ्री में देने का ऐलान किया था। हालांकि वीआई ने यूजर्स को बड़ी राहत दी है। एयरटेल जहां सिर्फ 3 दिन फ्री में कॉलिंग और डेटा दे रहा है वहीं वीआई ने 7 दिनों के लिए कॉलिंग और डेटा को फ्री कर दिया है। 

यह भी पढ़ें- इस कंपनी ने लॉन्च किया 32GB रैम वाला लैपटॉप, 140W की फास्ट चार्जिंग का मिलेगा सपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement