Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Vi के धांसू ऑफर ने उड़ाई सबकी नींद, अब 1 दिन में मिलेगा 20GB इंटरनेट डेटा

Vi के धांसू ऑफर ने उड़ाई सबकी नींद, अब 1 दिन में मिलेगा 20GB इंटरनेट डेटा

अगर आपके स्मार्टफोन में वोडाफोन आइडिया का सिम है तो आपके लिए अच्छी खबर है। वीआई ने अपनी लिस्ट में एक सस्ता और तगड़ा रिचार्ज प्लान ऐड किया है। अगर आप एक ऐसे सिम यूजर हैं जिन्हें इंटरनेट डेटा की अधिक जरूरत पड़ती है तो बता दें कि अब आप 50 रुपये से कम में 20GB डेटा का फायदा ले पाएंगे।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: May 16, 2024 22:24 IST
Vi recharge, Vi Recharge Offer, Vi News, Vi Cricket Offer,  Vi cheapest Plan, Vi Offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वोडोफोन आइडिया के पास ग्राहकों के लिए कई सारे दमदार प्लान्स मौजूद हैं।

वोडोफोन आइडिया देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। वीआई के पास इस समय करीब 21 करोड़ से ज्यादा यूजर्स मौजूद हैं। अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनी लगातार नए नए ऑफर्स के साथ सस्ते प्लान्स लॉन्च कर रही है। अगर आपके पास वीआई का सिम है तो यह खबर आपके काम की होने वाली है। आज हम आपको वीआई के एक सस्ते और धांसू रिचार्ज प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं। 

Vodafone Idea के पास अपने ग्राहकों के लिए रिचार्ज प्लान्स की भरमार है। कंपनी के पास यूजर्स के लिए सस्ते और महंगे दोनों ही तरह के प्लान्स मौजूद हैं। वीआई ने अपनी लिस्ट में डेया यूजर्स के लिए भी कई शानदार प्लान्स ऐड कर रखे हैं। कंपनी की लिस्ट में एक ऐसा प्लान है जिसने दूसरी कंपनी के यूजर्स को एक बड़ा झटका दिया है। अगर आप डेटा अधिक चाहते हैं तो वीआई का यह प्लान आपको खूब भाने वाला है। 

Vi  के पास मौजूद है दमदार डेटा प्लान

आपको बता दें कि वीआई ने अपने यूजर्स की सुविधा के लिए डेटा पैक्स का अलग सेक्शन बनाकर रखा है। इस लिस्ट में छोटे से लेकर बड़े हर तरह के प्लान्स मौजूद हैं। इस लिस्ट में 50 रुपये से कम का एक ऐसा प्लान भी है जिसमें डेटा की बरसात हो रही है। जिनको डेटा की ज्यादा जरूरत पड़ती है वे इस प्लान को ले सकते हैं। 

बता दें कि वीआई की लिस्ट में 49 रुपये का एक डेटा पैक मौजूद है। कंपनी ने इसे प्लान को क्रिकेट ऑफर के तहत पेश किया है। इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसमें यूजर्स को सिर्फ 49 रुपये में 20GB डेटा ऑफर किया जाता है। हालांकि यह प्लान सिर्फ 1 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है इसलिए अगर आप पूरा डेटा एक दिन में नहीं इस्तेमाल कर पाते तो यह अपने आप ही एक दिन में खत्म हो जाएगा। 

Vi recharge, Vi Recharge Offer, Vi News, Vi Cricket Offer,  Vi cheapest Plan, Vi Offer

Image Source : फाइल फोटो
वोडाफोन आइडिया का दमदार डेटा वाउचर।

अगर आप वीआई के इस प्लान को लेने की सोच रहे हैं तो बता दें कि यह एक डेटा वाउचर है इसलिए इसमें कॉलिंग या फिर एसएमएस की सुविधा नहीं मिलती। इतना ही नहीं इस प्लान लेने के लिए आपके पास पहले से कोई एक्टिव प्लान होना जरूरी है। अगर आपके एक्टिव प्लान का डेली डेटा लिमिट खत्म हो जाता है और आपको डेटा की जरूरत है तो आप 49 रुपये में 20GB डेटा का फायदा ले सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- iPhone लेने का दोबारा नहीं मिलेगा ऐसा मौका, सस्ते एंड्रॉयड की कीमत पर मिल धांसू फोन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement