Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Vodafone-Idea ने दी Airtel को कड़ी टक्कर, एक प्लान में मिलेंगे ब्रॉडबैंड, मोबाइल कनेक्शन, OTT समेत कई बेनिफिट

Vodafone-Idea ने दी Airtel को कड़ी टक्कर, एक प्लान में मिलेंगे ब्रॉडबैंड, मोबाइल कनेक्शन, OTT समेत कई बेनिफिट

Vi One Plan: वोडाफोन-आइडिया ने एयरटेल की ब्लैक सर्विस को टक्कर देने के लिए नया प्लान पेश किया है, जिसमें मोबाइल कनेक्शन, ब्रॉडबैंड और OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Published on: July 25, 2024 15:16 IST
Vi One Plan- India TV Hindi
Image Source : FILE Vi One Plan

Vodafone-Idea ने Airtel को टक्कर देने के लिए Vi One प्लान पेश किया है, जिसमें यूजर्स को ब्रॉडबैंड कनेक्शन, मोबाइल कनेक्शन के साथ-साथ OTT ऐप्स का भी सब्सक्रिप्शन मिलेगा। वोडाफोन-आइडिया की यह नई सर्विस Airtel Black को टक्कर देगी। Vi One प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को मोबाइल कनेक्शन में डेली डेटा, फ्री कॉलिंग का लाभ मिलता है। वहीं, ब्रॉडबैंड यूजर्स को 100Mbps की स्पीड से अनलिमिटेड फाइबर इंटरनेट की सुविधा मिलेगी। यही नहीं, यूजर्स को Disney+ Hotstar, Sony LIV समेत कई OTT ऐप्स का भी सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाएगा।

मिलेंगे ये बेनिफिट्स

Vi One सर्विस की बात करें तो इस प्लान में यूजर्स को डेली 2GB हाई स्पीड डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मोबाइल कनेक्शन के साथ मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स को रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड नाइट डेटा का भी लाभ मिलेगा। प्लान में मिलने वाले OTT बेनिफिट्स की बात करें तो यूजर्स को Disney+ Hotstar, Sony LIV, KLIKK, Manorama Max, NamaFlix, YuppTV, Hungama, Shemaroo, Ullu, PlayFlix समेत 13 OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

Vi One प्लान की कीमत

वहीं, ब्रॉडबैंड प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 40Mbps और 100Mbps वाले दो प्लान ऑफर किए जा रहे हैं। 40Mbps वाले Vi One प्लान के लिए यूजर्स को तीन महीने के लिए 2,499 रुपये खर्च करने होंगे। वहीं, पूरे साल के लिए 9,555 रुपये का भुगतान करना होगा। इसके अलावा 100Mbps वाले प्लान के लिए यूजर्स को तीन महीने के लिए 3,399 रुपये खर्च करने होंगे। वहीं, इसके सालाना प्लान के लिए 12,955 रुपये खर्च करने होंगे।

वोडाफोन-आइडिया यूजर्स इस नए Vi One प्लान को कंपनी की वेबसाइट से सब्सक्राइब कर सकते हैं। कंपनी ने इस सर्विस के लिए केरल की कंपनी Asianet के साथ साधेदारी की है। यूजर्स को Asianet ब्रॉडबैंड सर्विस का लाभ मिलेगा। वोडाफोन-आइडिया की यह नई सर्विस फिलहाल चुनिंदा टेलीकॉम सर्किल के लिए उपलब्ध है। यूजर्स कंपनी की वेबसाइट पर जाकर अपना पसंदीदा प्लान चुन सकते हैं।

Airtel अपने यूजर्स को Airtel Black सर्विस ऑफर करता है, जिसमें मोबाइल कनेक्शन के साथ-साथ Airtel Xstream Fiber और DTH सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जाता है। कंपनी अपने Airtel Xstream Fiber के साथ Xstream ऐप के साथ कई OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

यह भी पढ़ें - HP ने भारत में उतारे AI फीचर वाले दो धांसू लैपटॉप, 26 घंटे तक चलेगी बैटरी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement