Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Vi ने करोड़ों यूजर्स के लिए लॉन्च किया सस्ता प्लान, सिर्फ 95 रुपये में मिलेगा डेटा और OTT का फायदा

Vi ने करोड़ों यूजर्स के लिए लॉन्च किया सस्ता प्लान, सिर्फ 95 रुपये में मिलेगा डेटा और OTT का फायदा

वीआई ने देश करोड़ों यूजर्स को बड़ी राहत दी है। कंपनी ने सिर्फ 95 रुपये का एक सस्ता रिचार्ज प्लान पेश किया है। कंपनी अपने करोड़ों यूजर्स को इसमें डेटा और ओटीटी सब्क्रिप्शन का बड़ा फायदा दे रही है। वीआई का यह प्लान आपके काफी पैसे बचाने वाला है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 10, 2024 8:48 IST
OTT, Vi Recharge plan, vodafone india, Vi Cheapest Plan, vi, vodafone idea, vodafone idea best plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वीआई ने लॉन्च किया सस्ता रिचार्ज प्लान।

रिलायसं जियो और एयरटेल के साथ-साथ वोडाफोन आइडिया ने अपने रिचार्ज प्लान्स महंगे कर दिए हैं। रिचार्ज प्लान्स महंगे होने के बाद ग्राहकों की जेब का बोझ काफी ज्यादा बढ़ गया है। अब रिचार्ज प्लान्स लेने से पहले देशभर के करोड़ों ग्राहकों को कई बार यह सोचना पड़ता है कि उनके बजट में कौन सा प्लान सेट बैठेगा। 

वोडाफोन आइडिया देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। वीआई के पास इस समय करीब 21 करोड़ यूजर्स मौजूद हैं। वीआई ने अपने करोड़ों यूजर्स को बड़ी राहत दी है। Vi ने करोड़ों ग्राहकों के लिए एक सस्ता रिचार्ज प्लान्स लॉन्च कर दिया है जिसकी कीमत सिर्फ 95 रुपये है। 

आपको बता दें कि देश की प्रमुख टेलिकॉम कंपनियों के पास अब लंबी वैलिडिटी वाला 100 रुपये से कम का कोई प्लान मौजूद नहीं है। ऐसे में वीआई यूजर्स को 95 रुपये के रिचार्ज प्लान में एक से बढ़कर एक ऑफर्स दे रहा है। वीआई का यह प्लान आपके काफी पैसे बचा सकता है। आइए आपको इस प्लान के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

Vi ने लॉन्च किया धांसू रिचार्ज प्लान

Vi ने 95 रुपये का बेहद सस्ता प्लान लॉन्च किया है। इसमें यूजर्स को कंपनी 4GB डेटा ऑफर करती है। इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसमें आपको 28 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग करते हैं तो आपको यह प्लान पसंद आने वाला है। वीआई 95 रुपये के प्लान में ग्राहकों को SonyLiv का सब्सक्रिप्शन दे रही है। 

OTT, Vi Recharge plan, vodafone india, Vi Cheapest Plan, vi, vodafone idea, vodafone idea best plan

Image Source : फाइल फोटो
वीआई इस प्लान में यूजर्स को कई सारे फायदे देता है।

अगर आप इस प्लान को लेने की तैयारी कर रहे हैं तो बता दें कि इसमें आपको कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा नहीं मिलेगा। हालांकि डेटा का इस्तेमाल करके आप वॉट्सऐप कॉलिंग जरूर कर सकते हैं। रेगुलर कॉलिंग की सुविधा के लिए इसमें आपको अलग से रिचार्ज कराना होगा। 

Vi का यह प्लान बचाएगा पैसे का खर्च

आपको बता दें कि सोनीलिव का मंथली सब्सक्रिप्शन 399 रुपये का आता है जिसमें आप 5 डिवाइस को लॉगिन कर सकते हैं। लेकिन, अब वीआई सिर्फ 95 रुपये में 28 दिन के लिए आपको सोनीलिव का सब्सक्रिप्शन देती है। इस तरह वीआई का यह प्लान आपके काफी पैसे बचा  सकता है। 

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy Unpacked Event 2024: Galaxy Z Fold 6 और Galaxy Z Flip 6 आज होंगे लॉन्च, यहां देखें लाइव इवेंट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement