Monday, September 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Vodafone-Idea ने यूजर्स बढ़ाने के लिए चली नई चाल, 200 रुपये से कम में लॉन्च किए 4 नए रिचार्ज प्लान

Vodafone-Idea ने यूजर्स बढ़ाने के लिए चली नई चाल, 200 रुपये से कम में लॉन्च किए 4 नए रिचार्ज प्लान

Vodafone Idea (Vi) ने अपने 21 करोड़ से ज्यादा यूजर्स के लिए 4 नए सस्ते रिचार्ज प्लान उतारे हैं, जिनकी कीमत 200 रुपये से भी कम है। इन प्लान के साथ कंपनी यूजर्स को कॉलिंग और डेटा का लाभ दे रही है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: September 23, 2024 12:27 IST
Vodafone Idea (Vi)- India TV Hindi
Image Source : FILE Vodafone Idea (Vi)

Vodafone Idea (Vi) ने अपने यूजर्स बढ़ाने के लिए नए प्लान लॉन्च किए हैं। कंपनी ने 200 रुपये से कम कीमत में 4 सस्ते रिचार्ज प्लान उतारे हैं। इस समय वोडाफोन-आइडिया के 21 करोड़ से ज्यादा एक्टिव यूजर्स हैं। कंपनी ने पिछले कुछ महीनों में करोड़ों यूजर्स खो दिए हैं। Airtel और Jio के बाद अब वोडाफोन-आइडिया को सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL से भी कड़ी टक्कर मिल रही है। कई यूजर्स ने Vi से BSNL में अपने नंबर पोर्ट करा लिए हैं।

लॉन्च किए 4 सस्ते रिचार्ज प्लान

वोडाफोन-आइडिया ने 200 रुपये से कम कीमत में 4 नए रिचार्ज प्लान उतारे हैं, जिनकी वैलिडिटी 26 दिनों तक है। कंपनी के ये प्लान 99 रुपये, 155 रुपये, 179 रुपये और 189 रुपये में आते हैं। इन रिचार्ज प्लान में यूजर्स को क्रमशः 15 दिन, 20 दिन, 24 दिन और 26 दिन की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। वोडाफोन आइडिया के ये छोटे रिचार्ज प्लान खास तौर पर उन यूजर्स के लिए है, जो एक बार में रिचार्ज के लिए ज्यादा खर्च नहीं करना चाहते हैं।

99 रुपये वाला प्लान - Vi का यह सस्ता रिचार्ज प्लान 15 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को 99 रुपये का टॉक-टाइम ऑफर किया जा रहा है। इसमें यूजर्स को 200MB डेटा का लाभ मिलता है। इस प्लान के लिए यूजर्स को आउटगोइंग कॉल के लिए 2.5 पैसा प्रति सेकेंड चार्ज किया जाएगा। यही नहीं, इस प्लान में यूजर्स को फ्री SMS की सुविधा नहीं मिलती है।

Vodafone Idea Recharge Plans

Image Source : FILE
Vodafone Idea Recharge Plans

155 रुपये वाला प्लान- Vi का यह प्लान 20 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर की जाती है। साथ ही, यूजर्स को इसमें 300 फ्री SMS और 1GB डेटा का भी लाभ मिलेगा। डेटा खत्म होने के बाद यूजर्स से 50 पैसा प्रति MB की दर से चार्ज किया जाएगा।

179 रुपये वाला प्लान - वोडाफोन-आइडिया के इस प्लान में यूजर्स को 24 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। इस प्लान में भी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ 300 फ्री SMS और 1GB डेटा मिलेगा। इसमें भी डेटा खत्म होने के बाद यूजर्स से 50 पैसा प्रति MB की दर से चार्ज किया जाएगा।

189 रुपये वाला प्लान - Vi का यह प्लान 26 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें भी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 300 फ्री SMS और 1GB डेटा का लाभ मिलेगा। इस प्लान में भी डेटा खत्म होने के बाद यूजर्स से 50 पैसा प्रति MB की दर से चार्ज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें - Nothing Phone (2a) की कीमत हुई धड़ाम, Flipkart सेल में इतना सस्ता मिलेगा धांसू फोन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement