Sunday, June 30, 2024
Advertisement

Free प्राइम वीडियो, Free एक्स्ट्रा डेटा, Vi के इस 365 दिन वाले प्लान में मिलते हैं धांसू ऑफर

वोडाफोन आइडिया देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। वीआई के पास इस समय करीब 21 करोड़ यूजर्स हैं। वोडाफोन आइडिया की लिस्ट में एक ऐसा प्लान मौजूद है जिसमें आपको फ्री कॉलिंग, ढेर सारा इंटरनेट डेटा और साथ में एक साल के लिए प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: June 27, 2024 11:38 IST
Recharge, Recharge Offer, Vi Offer, Vi Recharge Plan, Vi Best Plan, Vi Annual Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वोडाफोन आइडिया के पास ग्राहकों के लिए कई तरह के प्लान्स मौजूद हैं।

वोडाफोन आइडिया देश की तीसरी सबसे बड़ी कंपनी है। वीआई के पास इस समय 21 करोड़ यूजर्स हैं। अपना यूजर बेस बढ़ाने के लिए कंपनी लगातार दमदार रिचार्ज प्लान्स ला रही है। करोड़ों यूजर्स की सहूलियत के लिए कंपनी ने अपने रिचार्ज प्लान्स के पोर्टफोलियो कई सारी कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। वीआई के पास सस्ते से लेकर महंगे और शॉर्ट टर्म से लेकर लॉन्ग टर्म  वाले प्लान शामिल हैं। 

अगर आप वीआई की सिम इस्तेमाल करते हैं और एक किफायती प्लान की तलाश में हैं तो आपके लिए यह खबर बेहद काम की होने वाली है। हम आपको वीआई का एक ऐसा शानदार प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें आपको फ्री कॉलिंग, फ्री ओटीटी सब्सक्रिप्शन और साथ में ढेर सारा इंटरनेट डेटा मिलने वाला है। इतना ही नहीं आपको इस प्लान में लंबी वैलिडिटी की मिलती है। 

Vi की लिस्ट का दमदार रिचार्ज प्लान

वीआई के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं वह कंपनी के अनलिमिटेड प्लान का हिस्सा है। इसकी कीमत 3199 रुपये है। हालांकि आपको एक बार में यह प्लान महंगा लग सकता है लेकिन अगर आप इसकी मंथली कॉस्ट निकालेंगे तो आपको यह बेहद सस्ता पड़ने वाला है। वीआई ग्राहकों को इस प्लान में आपको 365 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। यानी एक बार प्लान लेने के बाद आप पूरे साल के लिए रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाएंगे। 

प्लान में मिलेगी ढेर सारा डेटा

अगर आपको अपने काम के लिए अधिक इंटरनेट चाहिए तो वीआई का यह प्लान नंबर एक प्लान है। इसमें आपको पूरे साल के लिए कंपनी 730GB डेटा ऑफर करती है। इसमें आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। वीआई के इस प्लान में आपको सिर्फ रेगुलर डेटा ही नहीं बल्कि कंपनी ग्राहकों को एक्स्ट्रा डेटा का भी ऑफर दे रही है। इस प्लान में आपको 50GB डेटा एक्स्ट्रा मिलता है यानी आपको पूरे प्लान में कुल 780GB डेटा मिल जाता है। 

फ्री डेटा इस्तेमाल करने की सुविधा

वीआई का यह प्लान बिंज ऑल नाइट ऑफर के साथ आता है जिसमें आपको हर दिन रात 12 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक फ्री में अनलिमिटेड डेटा का एक्सेस मिलता है। आप चाहें तो जितना मर्जी को इंटरनेट का फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं। 

Vi इस प्लान में ग्राहकों को फ्री में ओटीटी सब्सक्रिप्शन भी ऑफर करता है। इस प्लान को लेने के बाद आपको अलग से ओटीटी के लिए पैसे नहीं खर्च करने पड़ेंगे। वीआई ग्राहकों को पूरे साल यानी 365 दिन के लिए इसमें अमेजन प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रहा है।

यह भी पढ़ें- ATM Card के बिना भी एटीएम से निकाल सकते हैं Cash, आपका स्मार्टफोन करेगा आपकी हेल्प

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement