Wednesday, October 09, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Vodafone Idea के 4 धांसू प्लान, Disney+ Hotstar देखने के लिए नहीं लेना पड़ेगा सब्सक्रिप्शन

Vodafone Idea के 4 धांसू प्लान, Disney+ Hotstar देखने के लिए नहीं लेना पड़ेगा सब्सक्रिप्शन

Vodafone Idea ने पिछले कुछ समय में अपने यूजर्स के लिए कई शानदार प्लान्स पेश किए हैं। आज हम आपको वोडाफोन आइडिया के चार ऐसे रिचार्ज प्लान्स बताने जा रहे हैं जो आपको फ्री कॉलिंग के साथ साथ ओटीटी का फ्री सब्सक्रिप्शन भी देते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 09, 2024 6:30 IST
Vodafone Idea Vi, Vi, recharge plan, Prepaid plan, free disney+ hotstar, prepaid plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वीआई के पास अपने ग्राहकों के लिए अलग-अलग सेगमेंट में कई सारे प्लान्स मौजूद हैं।

वोडाफोन आइडिया देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। Vi के पास इस समय करीब 20 करोड़ यूजर्स हैं। अपने ग्राहकों की सहूलियत के लिए कंपनी कई तरह के रिचार्ज प्लान्स ऑफर करती है। ग्राहकों की सुविधा के लिए कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो को कई सारे कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। वीआई के अधिकांश प्लान्स फ्री कॉलिंग और डेटा के साथ आते हैं। इसके अलावा वीआई अपने यूजर्स को कई सारे प्लान्स में OTT ऐप्स भी ऑफर करती है। 

दरअसल ग्राहकों को लुभावने के लिए अब टेलिकॉम कंपनियां फ्री कॉलिंग, एसएमएस और डेटा के साथ ओटीटी भी ऑफर कर रही हैं। इसी क्रम में वोडाफोन भी अपने ग्राहकों को राहत देने के लिए कई प्लान्स में ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन शामिल कर लिया है। आइए आपको Vi के कुछ ऐसे प्लान्स के बारे में  बताते हैं जिसमें आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। 

Vodafone Idea के चार तगड़े रिचार्ज प्लान

  1. Vodafone Idea के पास डिज्नी प्लस हॉट स्टार वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 151 रुपये का आता है। इसमें VI अपने ग्राहकों को 30 दिन की लंबी वैलिडिटी ऑफर करती है। इसके अलावा प्लान में 30 दिनों के लिए सिर्फ 4GB डेटा मिलता है। 
  2. Vi की लिस्ट में 169 रुपये का रिचार्ज प्लान भी मौजूद है। इसमें ग्राहकों को 30 दिन की वैलडिटी के साथ फ्री कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। प्लान में यूजर्स को 30 दिन के लिए कुल 8GB डेटा मिलता है। इस प्लान में Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 
  3. Vodafone Idea ने अपनी लिस्ट में 469 रुपये का एक धांसू प्लान लिस्ट में जोड़ रखा है। इसमें कंपनी 28 दिन की वैलिडिटी ऑफर करती है। प्लान में आपको अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ डेली 2.5GB डेटा और 100 एसएमएस फ्री मिलते हैं। इस प्लान में भी आपको Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। यह प्लान Bing all night बेनिफिट्स के साथ आता है। 
  4. वीआई की लिस्ट में 994 रुपये का एक धाकड़ प्लान मौजूद है। इसमें कंपनी अपने यूजर्स को 84 दिन की लंबी वैलिडिटी देती है। इसमें आपको अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ डेली 2GB डेटा और डेली 100 SMS मिलते हैं।

यह भी पढ़ें- iPhone 17 को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, बेहद खास होगी नए आईफोन की डिस्प्ले

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement