Thursday, June 27, 2024
Advertisement

Vivo ने लॉन्च किया 3 कैमरे वाला सस्ता 5G स्मार्टफोन, जानें कितनी है कीमत

Vivo ने ग्लोबल मार्केट में एक और बजट 5G लॉन्च कर दिया है। Vivo Y सीरीज का यह फोन 5000mAh बैटरी, 8GB RAM और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट के साथ आता है। फोन IP64 रेटेड है और इसमें कई और तगड़े फीचर्स दिए गए हैं।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: June 26, 2024 23:50 IST
Vivo Y28s 5G- India TV Hindi
Image Source : FILE Vivo Y28s 5G

Vivo ने एक और सस्ता 5G लॉन्च कर दिया है। वीवो ने Y सीरीज के इस सस्ते फोन को ग्लोबल मार्केट में उतारा है। कंपनी ने इस अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। कुछ समय पहले वीवो के इस फोन को कई सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया था। यह फोन पिछले साल नवंबर में लॉन्च हुए Vivo Y27s का अपग्रेडेड वर्जन होगा। फोन का लुक और डिजाइन Vivo V30s से इंस्पायर्ड है।

Vivo Y28s 5G के फीचर्स

  1. Vivo Y28s 5G के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6.5 इंच का LCD डिस्प्ले मिलता है। इस फोन के डिस्प्ले में वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन दिया गया है।
  2. फोन का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट फीचर को टेस्ट करता है। साथ ही, इसमें 640 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस मिलती है।
  3. वीवो ने अपने इस फोन के साइड में पावर बटन दिया है, जिसके साथ साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।
  4. यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 6300 प्रोसेसर पर काम करता है। फोन में 8GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। फोन की मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक एक्सपेंड कर सकते हैं।
  5. इस फोन में 5000mAh की बैटरी मिलती है, जिसके साथ 15W USB Type C चार्जिंग फीचर मिलता है।
  6. फोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 50MP का मेन और 2MP का सेकेंडरी कैमरा मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP का कैमरा दिया गया है।
  7. वीवो का यह बजट स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड FuntouchOS पर काम करता है।
  8. फोन में कनेक्टिविटी के लिए USB Type C पोर्ट, 3.5mm ऑडियो जैक, डुअल बैंड Wi-Fi, ब्लूटूथ जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Vivo Y28s 5G की कीमत

वीवो ने अपने इस स्मार्टफोन की कीमत फिलहाल रिवील नहीं की है। इस फोन को Mocha Brown और Twinkle Purple कलर ऑप्शन में खरीद सकेंगे। फोन के फीचर्स को देखने से लगता है कि इसकी कीमत 15,000 रुपये की प्राइस रेंज में हो सकती है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement