Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. 24GB रैम के साथ लॉन्च होगा Vivo T3 Ultra, लॉन्च से पहले सामने आया फर्स्ट लुक

24GB रैम के साथ लॉन्च होगा Vivo T3 Ultra, लॉन्च से पहले सामने आया फर्स्ट लुक

स्मार्टफोन लवर्स के लिए अच्छी खबर है। वीवो एक दमदार स्मार्टफोन को बाजार में उतारने की तैयारी कर रहा है। कंपनी जल्द ही अपने फैंस के लिए Vivo T3 Ultra 5G स्मार्टफोन लाने जा रही है। इस फोन की सबसे बड़ी खास बात यह होगी कि इसमें यूजर्स को 24GB रैम का सपोर्ट मिलेगा।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: September 05, 2024 16:17 IST
Vivo, Vivo Upcoming Smartphone, Vivo News, Vivo Offer, Vivo Latest Smartphones, Vivo Gadgets News- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वीवो अपने फैंस के लिए लाने जा रहा है धमाकेदार स्मार्टफोन।

स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो का एक जबरदस्त स्मार्टफोन Vivo भारतीय स्मार्टफोन में धमाल मचाने आ रहा है। अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। वीवो अपने फैंस और ग्राहकों के लिए Vivo T3 Ultra स्मार्टफोन लाने जा रहा है। कंपनी जोर शोर से इसकी लॉन्चिंग की तैयारी में जुटी है। अब लॉन्च से पहले इसके लुक और डिजाइन का खुलासा हो गया है। कंपनी ने लॉन्च से पहले ही इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर लिस्ट कर दिया है। 

वीवो Vivo T3 Ultra 5G को कर्व्ड डिस्प्ले के साथ लॉन्च करेगी। कंपनी की मानें तो यह कर्व्ड डिस्प्ले वाला सबसे पतला स्मार्टफोन होने वाला है। फ्लिपकार्ट में लिस्टिंग से यह भी कंफर्म हो गया है कि आप इसे ऑफिशियल वेबसाइट के साथ साथ ई-कॉमर्स वेबसाइट से भी खरीद सकेंगे। वीवो ने फ्लिपकार्ट में इसके लिए एक माइक्रोसाइट भी लाइव कर दी है। 

ई-कॉमर्स वेबसाइट पर स्मार्टफोन हुआ लिस्ट

अभी तक Vivo T3 Ultra  को लेकर सिर्फ लीक्स ही सामने आ रही थीं लेकिन फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के बाद इसके लुक, फीचर्स और डिजाइन का भी खुलास हो गया है। माइक्रोसाइट में दावा किया गया है कि अपकमिंग स्मार्टफोन 5500mAh बैटरी के साथ दस्तक देगा। बड़ी बैटरी होने से आपको इसमें ज्यादा बैकअप मिलने वाला है। Vivo T3 Ultra 0.785 सेमी मोटाई के साथ सबसे पतला और स्लिम स्मार्टफोन होगा। बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए इसमें 80W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। 

24GB रैम से होगा लैस

Vivo T3 Ultra में आपको कुल 24GB रैम का सपोर्ट मिलेगा। इसमें आपको 12GB की स्टैंडर्ड रैम होगी जबकि वहीं 12GB की वर्चुअल रैम का ऑप्शन होगा। कंपनी ने इसके फीचर्स को लेकर अभी अधिक जानकारी शेयर नहीं की है लेकिन, 9 सितंबर को इसके कैमरा डिटेल्स का खुलासा किया जाएगा। इसमें आपको वीवो के सभी स्मार्टफोन से एक अलग कैमरा मॉड्यूल मिलने वाला है। इस स्मार्टफोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200+ प्रोसेसर मिलने वाला है। वहीं अगर स्टोरेज की बात करें तो इसमें आपको बेस वेरिएंट से 256GB की स्टोरेज मिल सकती है। 

यह भी पढ़ें- iPhone 15 512GB पर आया नया ऑफर, iPhone 16 आने से पहले धड़ाम हुई कीमत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement