Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Vivo ने 8 हजार रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया कैमरा फोन, सस्ता फोन लेने वालों की हुई चांदी

Vivo ने 8 हजार रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया कैमरा फोन, सस्ता फोन लेने वालों की हुई चांदी

अगर आप 10 हजार रुपये से कम कीमत में कोई दमदार स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। दिग्गज स्मार्टफोन मेंकर कंपनी वीवो ने अपने फैंस के लिए एक नया फोन लॉन्च कर दिया है। वीवो का लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo Y18i है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने 7,999 रुपये की कीमत पर पेश किया है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 27, 2024 11:17 IST
Vivo Y18i, Vivo Y18i camera, Vivo Y18i battery, Vivo Y18i launched- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वीवो ने ग्राहकों के लिए बाजार में उतारा सस्ता स्मार्टफोन।

अगर आप वीवो के फैंस हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। भारत में Vivo ने चुपचाप अपना एक नया स्मार्टफोन Vivo  Y18i  लॉन्च किया गया है। वीवो के इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात यह है कि इसे काफी लो प्राइस में लॉन्च किया गया है। इस नए Vivo Y सीरीज स्मार्टफोन में कंपनी ने 6.56 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया है। इसमें Unisoc T612 चिपसेट, 4GB रैम और 64GB स्टोरेज है। आइए आपको इस लेटेस्ट स्मार्टफोन के बारे में डिटेल से बताते हैं।

Vivo  Y18i के दमदार फीचर्स

वीवो ने Vivo  Y18i को एक सिंगल वेरिएंट के साथ लॉन्च किया है। इसमें आपको 4GB की रैम और 64GB की स्टोरेज मिलने वाली है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि इसके लिए आपको सिर्फ और सिर्फ 7999 रुपये ही खर्च करने पड़ेंगे। वीवो ने इस स्मार्टफोन को जेम ग्रीन और स्पेस ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है। अगर आप कम प्राइस वाला स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो आपके लिए ये बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।  

Vivo  Y18i आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 14 पर रन करता है। इसमें कंपनी ने Funtouch OS 14 का सपोर्ट दिया है। इसमें आपको 6.56 इंच की फुल एचडी प्लस LCD डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले में आपको 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। अगर इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसमें  Unisoc T612 चिपसेट मिलता है। 

सस्ते फोन में IP54 रेटिंग

Vivo Y18i में रियर फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। कैमरा यूनिट में 13 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और 0.08 मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। इसकी स्टोरेज को आप 8GB तक बढ़ा सकते हैं।  स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000 mAh की बैटरी दी गई है। बता दें कि इस सस्ते बजट वाले स्मार्टफोन में भी वीवो ने IP54 की रेटिंग दी है। 

यह भी पढ़ें- Vivo V30 5G पर आया धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर, दमदार फोन में पैसे बचाने का शानदार मौका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement