Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Vi के करोड़ों ग्राहकों की हुई चांदी, इन 3 प्लान्स में मिल रहा है 50GB तक फ्री डेटा

Vi के करोड़ों ग्राहकों की हुई चांदी, इन 3 प्लान्स में मिल रहा है 50GB तक फ्री डेटा

अगर आप वोडाफोन आइडिया का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। वीआई अपने करोड़ों यूजर्स के लिए एक धमाकेदार ऑफर लेकर आया है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर वोडाफोन आइडिया अपने ग्राहकों को कुछ सेलेक्टेड प्लान्स में 50GB तक इंटरनेट डेटा फ्री में दे रहा है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: August 15, 2024 13:14 IST
Vodafone Idea Independence Day offer, vodafone idea independence day, Vodafone Idea, Vi app- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वोडाफोन आइडिया ग्राहकों के लिए लेकर आया धांसू ऑफर।

वोडाफोन आइडिया देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। वीआई के पास इस समय देशभर में करीब 21 करोड़ यूजर्स मौजूद हैं। जियो और एयरटेल की देखा देखी में कंपनी ने भी अपने रिचार्ज प्लान्स के दाम बढ़ा दिए हैं। अगर आप अपने मोबाइल में वीआई का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। वीआई अपने यूजर्स के लिए स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक धमाकेदार ऑफर लेकर आया है। 

वोडाफोन आइडिया की तरफ से स्वतंत्रता दिवस के मौके पर प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स पर कई सारे नए ऑफर्स का ऐलान किया गया है। वीआई अपने यूजर्स को कुछ सेलेक्टेड  प्लान्स पर 50GB तक फ्री डेटा ऑफर कर रही है। सिर्फ फ्री डेटा ही नहीं कंपनी ग्राहकों को 100 रुपये तक का डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है। 

अगर आप वीआई यूजर हैं और कंपनी के इन नए ऑफर्स का फायदा लेना चाहते हैं तो आपको बता दें कि यह सिर्फ 28 अगस्त तक ही एप्लिकेबल रहेंगे। आइए आपको वीआई के ऑफर्स के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

VI इन प्लान्स में दे रहा है धांसू ऑफर

आपको बता दें कि वोडाफोन आइडिया ने अपने 1749, 3499, 3624 और 3799 रुपये के प्लान में ग्राहकों को स्वतंत्रता दिवस ऑफर दिया है। इन प्लान्स में मिलने वाले डेटा के अलावा आपको कंपनी 50GB डेटा फ्री में देगी। वीआई ग्राहकों को 6 महीने चलने वाले प्लान में 45 दिनों के लिए ये 50GB डेटा फ्री मिलेगा। वहीं अगर आप साल भर चलने वाला प्लान खरीदते हैं तो आपको यह 50GB डेटा 90 दिनों के लिए मिलेगा। 

Vi का 1749 रुपये का प्लान

वोडाफोन आइडिया के इस प्लान में ग्राहकों को कुल 180 दिनों की लंबी वैलिडिटी मिलती है। आप फ्री कॉलिंग के साथ साथ फ्री एसएमएस का लाभ ले पाएंगे। वीआई अपने ग्राहकों को इस प्लान में डेली 1.5GB डेटा ऑफर करता है। इसमें रेगुलर डेटा के अलावा ग्राहकों को 45 दिन के लिए 30GB एक्स्ट्रा डेटा मिलता है। 

Vi का 3449 रुपये का प्लान

वोडाफोन आइडिया अपने ग्राहकों को 3449 रुपये प्लान में धमाकेदार ऑफर देता है। यह रिचार्ज प्लान 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। कंपनी का यह रिचार्ज प्लान सिर्फ वीआई ऐप पर उपलब्ध है। इसमें आपको फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है। स्वतंत्रता दिवस ऑफर में कंपनी यूजर्स को इस प्लान के साथ 90 दिन के लिए 50GB डेटा फ्री दे रही है। 

Vi का 3624 और 3699 रुपये का प्लान

अगर आपको इंटरनेट डेटा की अधिक जरूरत पड़ती है तो आप वोडाफोन आइडिया के 3624 और 3699 रुपये के प्लान की तरफ जा सकते हैं। दोनों ही रिचार्ज प्लान्स 36 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं। रिचार्ज प्लान में मिलने वाले डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को डेली 2GB डेटा मिलता है। स्वतंत्रता दिवस ऑफर में इस प्लान में आपको 90 दिनों के लिए 50GB डेटा एक्स्ट्रा दिया जाता है। वीआई के ये दोनों प्लानस ओटीटी बेनिफिट्स के साथ आते हैं। इसमें ग्राहकों को एक साल के लिए डिज्नी प्लस हॉट स्टार और अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

यह भी पढ़ें- Jio vs Airtel: दोनों कंपनियों के पास है 249 रुपये का प्लान, जानें किसके रिचार्ज में है ज्यादा दम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement