Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. 11 सितंबर को धूम मचाने आ रहा AI फीचर्स वाला 5G फोन, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

11 सितंबर को धूम मचाने आ रहा AI फीचर्स वाला 5G फोन, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

अगर आप अपने लिए एक नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। स्मार्टफोन मेकर कंपनी टेक्नो भारतीय बाजार में जल्द ही नया स्मार्टफोन Tecno Pova 6 Neo को लॉन्च कर सकती है। कंपनी इस फोन को कम दाम में कई सारे धांसू फीचर्स दे सकती है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: September 08, 2024 6:30 IST
5G smartphone, Tech news hindi, Tecno Pova 6 Neo, Tecno Mobiles, Upcoming 5G Smartphones, Tecno Pova- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो टेक्नो लॉन्च करने जा रहा है धांसू स्मार्टफोन।

बाजार में हर महीने एक से बढ़कर एक नए स्मार्टफोन्स लॉन्च होते रहते हैं। एक अच्छा और दमदार फीचर्स वाला नया स्मार्टफोन्स तलाशना बेहद मुश्किल होता है। अगर आप एक नया फोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर यह है कि भारतीय बाजार में एक धांसू स्मार्टफोन एंट्री करने वाला है। अपकमिंग स्मार्टफोन टेक्नो की तरफ से लॉन्च किया जाएगा। 

अगर आप एक सस्ता स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो बता दें कि टेक्नो अगले कुछ दिनों में बेहद सस्ता 5G फोन लाने जा रहा है। टेक्नो का नया फोन Tecno Pova 6 Neo होगा। इसकी सबसे खास बात यह होगी कि इसमें कम दाम में ग्राहकों को 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा वाला फोन मिलेगा। आइए आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं। 

Tecno Pova 6 Neo  में होंगे धांसू AI फीचर्स

टेक्नो 11 सितंबर 2024 को Tecno Pova 6 Neo को लॉन्च करेगा। इस स्मार्टफोन को बजट सेगमेंट में लॉन्च किया जाएगा। इसमें आपको कम दाम में बेहतरीन फीचर्स मिलने वाला है। लीक्स की मानें तो इस नए फोन में AI Suite मिलने वाला है। सस्ते दाम में लॉन्च करने के बावजूद इसमें यूजर्स को एआईजीसी पोर्ट्रेट, एआई कटआउट, एआई मैजिक इरेजर, एआई आर्टबोर्ड जैसे आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स मिलने वाले हैं। 

Tecno Pova 6 Neo में 6.78 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलने वाला है। डिस्प्ले पैनल में आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। परफॉर्मेंस के लिए इसमें  मीडियाटेक हीलियो जी99 प्रोसेसर मिलेगा। लीक्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जा सकता है जिसमें 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज और 8GB स्टोरेज के साथ 256GB स्टोरेज मिलेगी। आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर रन करेगा। 

कम कीमत में दमदार कैमरा सेटअप

Tecno Pova 6 Neo में फोटोग्राफी के लिए दमदार कैमरा सेटअप मिलने वाला है। इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें आपको 108+50+8 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। कंपनी ने इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है लेकिन लीक्स की मानें तो इसे 15 हजार रुपये के बजट में लॉन्च किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें- आपके घर में भी तो नहीं आए बिजली विभाग के कर्मचारी? जान लें स्कैमर्स के ठगने का नया तरीका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement