Monday, July 01, 2024
Advertisement

बारिश आते ही AC के दाम में आई बड़ी गिरावट, हजारों रुपये सस्ते हो गए 1.5 टन स्प्लिट एसी

अगर आप बरसात के मौसम में उमस वाली गर्मी से बचना चाहते हैं तो अपने घर के लिए स्प्लिट एसी खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि बरसात आते ही स्प्लिट एसी के दाम में भी बड़ी गिरावट आ चुकी है। इस समय आप स्प्लिट एसी को 50 पर्सेंट तक के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: June 30, 2024 15:48 IST
AC Offer, AC discount Offer, AC price Drop, Split AC Price Drop, Split AC Price cut, Split AC Price - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो बारिश के मौसम में धड़ाम हुईं स्प्लिट एसी की कीमत।

1.5 Ton Split AC Discount Offer: मानसून का सीजन आ चुका है। देश के अधिकांश हिस्सों में झमाझम बारिश हो रही है। बारिश के मौसम ने गर्मी से थोड़ी राहत दे दी है। बदलते मौसम में अब गर्मी और पानी की वजह से उमस लोगों को परेशान कर रही है। उमस से बचने में एयर कंडीशन आपकी मदद सकता है। अगर आप कम दाम में एसी खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। बारिश का मौसम आते ही एसी के दाम में भी बड़ी गिरावट आ चुकी है। 

मानसून सीजन में इस समय ऑनलाइन प्लेटफॉर्म में स्प्लिट एसी में तगड़ा डिस्काउंट ऑफर (Split AC Discount Offer) दिया जा रहा है। मानसून डिस्काउंट ऑफर में आप Samsung, Voltas, Godrej, Carrier और Haier के स्प्लिट एसी को डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। अगर आप विंडो एसी लेना चाहते तो आप ऑफर में विंडो एसी को भी सस्ते में खरीद सकते हैं। 

आइए आपको ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर स्प्लिट एसी में मिलने वाले कुछ तगड़े डिस्काउंट के बारे में बताते हैं।  फ्लिपकार्ट ऑफर में आप अभी अपने हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं। 

Split AC पर आया तगड़ा डिस्काउंट ऑफर

  1. SAMSUNG Convertible 5-in-1 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC- सैमसंग का यह स्प्लिट एसी फ्लिपकार्ट पर 60,990 लिस्टेड है। बरसात आते ही इसके दाम में बड़ी गिरावट आ गई है। अभी इस मॉडल पर 43 पर्सेंट की छूट मिल रही है। आप इसे सिर्फ 34,990 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। 
  2. Voltas 2023 Model 0.6 Ton 2 Star Split AC  की कीमत फ्लिपकार्ट पर 49,690 रुपये है। इस मॉडल पर अभी 53 पर्सेंट का बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऑफर में आप इसे सिर्फ 22,990 रुपये में खरीद सकते हैं। बैंक और एक्सचेंज ऑफर में आप एक्स्ट्रा बचत कर पाएंगे। 
  3. Lloyd 2023 Model 0.8 Ton 3 Star Split Inverter AC  की कीमत 47,990 रुपये है लेकिन अभी इस पर कंपनी 41 पर्सेंट की छूट ऑफर कर रही है। फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप इसे सिर्फ 27,990 रुपये में खरीद सकते हैं। 
  4. Haier 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC- इस मॉडल की फ्लिपकार्ट पर कीमत 62,500 रुपये है लेकिन अभी इस पर 33,990 रुपये है। मानसून डिस्काउंट ऑफर में यह प्रीमियम एसी सिर्फ 33, 990 रुपये में मिल रही है। इसमें आपको 5,100 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा। 
  5. Daikin 2023 Model 1 Ton 3 Star Split Inverter AC- इस स्प्लिट एसी की कीमत 48,200 रुपये है। आप इसे अभी 30 पर्सेंट छूट के साथ सिर्फ 33490 रुपये में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर के साथ आप और अधिक बचत कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- स्मार्टफोन की लत से सबसे ज्यादा जूझ रहे हैं ये देश, जानें भारत किस नंबर पर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement