Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. iPhone 16 लॉन्च पर Samsung ने लिए Apple के मजे, आईफोन लवर्स के दुखती रग पर फिर से रखा हाथ

iPhone 16 लॉन्च पर Samsung ने लिए Apple के मजे, आईफोन लवर्स के दुखती रग पर फिर से रखा हाथ

Samsung ने एक बार फिर से Apple से मजे लेते हुए आईफोन लवर्स की दुखती रग पर हाथ रख दिया है। एप्पल ने सोमवार 9 सितंबर को अपनी नई iPhone 16 सीरीज लॉन्च की है, जो दुनियाभर में चर्चा में बनी हुई है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: September 11, 2024 12:51 IST
Samsung trolls apple- India TV Hindi
Image Source : FILE Samsung trolls apple

iPhone 16 इस समय दुनियाभर के आईफोन लवर्स के बीच चर्चा में बना हुआ है। एप्पल ने अपने इस नए नवेले आईफोन को सोमवार 9 सितंबर को ग्लोबली पेश किया है। एप्पल की यह नई आईफोन सीरीज AI फीचर से लैस है और कंपनी ने इसमें कई बड़े अपग्रेड किए हैं। हालांकि, हर बार की तरह इस बार भी दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung ने Apple के मजे लिए हैं। सैमसंग ने अपने एक पोस्ट को दोबारा ट्वीट करते हुए आईफोन लवर्स के दुखती रग पर हाथ रख दिया है।

फिर से ट्रोल हुआ Apple

Samsung Mobile US ने 7 सितंबर 2022 को किए गए अपने एक ट्वीट को दोबारा से ट्वीट किया है। 2022 में एप्पल ने iPhone 14 सीरीज लॉन्च की थी, जिसके प्रो मॉडल में कंपनी ने पहली बार डायनैमिक आईलैंड फीचर का इस्तेमाल किया था। इस ट्वीट में सैमसंग ने 'Let us know it when it folds' लिखा है, जिसका मतलब है 'जब फोल्ड हो जाए तो बताना।'

सैमसंग ने अपने इस पुराने ट्वीट को iPhone 16 की लॉन्चिंग के बाद दोबारा ट्वीट करते हुए Still Waiting लिखा है, जिसका मतलब कि अभी भी इंतजार है। Samsung इस समय दुनियाभर में फोल्डेबल स्मार्टफोन सेगमेंट का लीडर बना हुआ है। कंपनी ने पिछले महीने ही Galaxy Z Fold 6 और Galaxy Z Flip 6 को ग्लोबली लॉन्च किया है।   वहीं एप्पल ने अब तक कोई भी फोल्डेबल फोन लॉन्च नहीं किया है। हालांकि, पिछले कई महीने से ये रिपोर्ट सामने आ रही है कि कंपनी अगले साल अपना पहला फोल्डेबल डिवाइस लॉन्च कर सकती है।

फोल्डेबल iPad हो सकता है पेश

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो एप्पल का पहला फोल्डेबल डिवाइस iPad हो सकता है। कंपनी लंबे समय से इस फोल्डेबल आईपैड पर काम कर रही है। इस फोल्डेबल iPad को इसी साल लॉन्च होना था, लेकिन प्रोडक्शन में आई कुछ दिक्कत की वजह से कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग को आगे बढ़ा दिया है। हालांकि, एप्पल की तरफ से अब तक अपने फोल्डेबल डिवाइस को लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें - अश्विनी वैष्णव के इस ट्वीट पर हर भारतीय करेंगे गर्व, iPhone 16 को लेकर कही बड़ी बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement