Wednesday, October 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Samsung की Smart Ring भारत में हुई लॉन्च, एक बार फुल चार्ज करने 6 दिन तक चलेगी, जानें कीमत और फीचर्स

Samsung की Smart Ring भारत में हुई लॉन्च, एक बार फुल चार्ज करने 6 दिन तक चलेगी, जानें कीमत और फीचर्स

सैमसंग ने हाल ही में अपने Galaxy Ring को लॉन्च किया था। कंपनी अभी तक इसकी प्री बुकिंग कर रही थी लेकिन अब यह ग्राहकों के लिए उपलब्ध करा दी गई है। सैमसंग ने इस स्मार्ट रिंग में कई तरह के शानदार फीचर्स दिए हैं। सैमसंग ने Galaxy Ring में कई तरह के साइज के ऑप्शन दिए हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 23, 2024 14:27 IST
samsung galaxy ring, samsung galaxy ring price, samsung galaxy ring features- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग ने भारतीय बाजार में उतारी स्मार्ट रिंग।

साउथ कोरियन टेक जायंट सैमसंग ने आखिरकार भारतीय बाजार में अपनी पहली स्मार्ट रिंग samsung Galaxy Ring को पेश कर दिया है। सैमसंग ने अपनी स्मार्ट रिंग को स्लीक टाइटेनियम डिजाइन के साथ लॉन्च किया है। सैमसंग ने इसको लेकर पहले ही ऐलान कर दिया था और पिछवे 6 दिनों से यह प्री बुकिंग के लिए उपलब्ध थी। सैमसंग ने अपनी इस रिंग में कई तरह के दमदार फीचर्स उपलब्ध कराए हैं। आइए आपको samsung Galaxy Ring के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं। 

Galaxy Ring के लिए खर्च करने होंगे इतने रुपये

अगर आप samsung Galaxy Ring को खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके लिए कुल 38,999 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। इसमें आपको तीन तरह के कलर ऑप्शन मिलते हैं जिसमें Titanium Black, Titanium Silver और Titanium Gold शामिल हैं। यह स्मार्ट रिंग 5-13 से लेकर 9 साइज तक में उपलब्ध है। अब यह स्मार्ट रिंग सभी ग्राहकों के लिए सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर खरीदारी के लिए उपलब्ध करा दी गई है। 

आपको बता दें कि samsung Galaxy Ring एक स्लीक टाइटेनियम फिनिश डिजाइन के साथ आती है। इसका टाइटेनियम फ्रेम काफी अट्रैक्टिव है जो डेली रूटीन वर्क के दौरान एक अलग लुक देता है। रिंग में बैटरी लेवल देखने के लिए बटन के चारो तरफ एक एलईडी लाइट दी गई है। इस स्मार्ट रिंग को आप वायरलेस तरीके से भी चार्ज कर सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए इस samsung Galaxy Ring में ब्लूटूथ v5.4 वर्जन दिया गया है। इसमें आपको 8Mb की स्टोरेज मिलती है। 

samsung Galaxy Ring के फीचर्स

samsung Galaxy Ring कई सारे एआई फीचर्स भी मिलते हैं। यह स्मार्ट रिंग यूजर्स की नींद, हार्ट रेट, स्पोर्ट्स एक्टिविटी को आसानी से ट्रैक करती है। इसके अलावा भी यह कई सारे हेल्थ फीचर्स को ट्रैक करती है। कंपनी दावा करती है कि पानी के अंदर करीब 100 मिटर तक आसानी से इसे इस्तेमाल किया जा सकता है। इस वजह से इसे स्विमिंग के दौरान भी बिना किसी टेंशन के इस्तेमाल किया जा सकता है। यह स्मार्ट रिंग Samsung Health ऐप के साथ मिलकर यूजर्स की स्लीप एक्टिविटी को मॉनीटर करती है। सैमसंग ने इसे IP68 रेटिंग के साथ लॉन्च किया है। इसमें आपको 18mAh की बैटरी मिलती है जो कि एक बार चार्ज करने पर करीब 6 दिन तक चलती है। 

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy F55 की कीमत में सबसे बड़ी गिरावट, 50MP फ्रंट कैमरे से सेल्फी लेने का आएगा असली मजा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement