Friday, October 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. सैमसंग, रियलमी, शाओमी के 43 इंच स्मार्ट टीवी की हजारों रुपये गिर गई कीमत, दिवाली पर सस्ते में खरीदने का शानदार मौका

सैमसंग, रियलमी, शाओमी के 43 इंच स्मार्ट टीवी की हजारों रुपये गिर गई कीमत, दिवाली पर सस्ते में खरीदने का शानदार मौका

दिवाली से पहले लगभग हर घर में खरीदारी की जा रही है। धरतेर के मौके पर अगर आप अपने घर के लिए एक नया स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो आपके पास शानदार मौका है। फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल ऑफर में ग्राहकों को 43 इंच के बड़े डिस्प्ले वाले स्मार्ट टीवी पर हैवी डिस्काउंट दे रहा है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 24, 2024 13:42 IST
 43 inch Smart TV Discount Offer, Sale Offer, Tech news, discount on Smart TV, Amazon sale, Redmi Sm- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो दिवाली से पहले स्मार्ट टीवी को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका।

Flipkart 43 inch Smart TV discount Offer: दीवाली के मौके पर अगर आप अपने घर के लिए एक बड़े साइज का स्मार्ट टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए शानदार मौका है। दरअसल दीवाली से पहले फ्लिपकार्ट ने अपने ग्राहकों के लिए बिग दीवाली सेल (Big Diwali Sale) का ऐलान कर दिया है। फ्लिपकार्ट सेल ऑफर में 43 इंच की स्मार्ट टीवी पर धांसू डिस्काउंट दे रहा है। 

डिस्काउंट ऑफर में बड़े साइज स्क्रीन वाली स्मार्ट टीवी खरीदकर आप दीवाली के एंटरटेनमेंट को दोगुना कर सकते हैं। इसके अलावा अगर आप घर पर ही थिएटर का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो भी फ्लिपकार्ट पर आप 55 इंच या फिर 65 इंच की स्मार्ट टीवी को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। 

टॉप ब्रैंड के स्मार्ट टीवी पर आया बंपर डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट ग्राहकों को सैमसंग, एलजी, शॉओमी, रेडमी, टीसीएल, वनप्लस, रियलमी, थॉमसन और एसर जैसे ब्रैंड पर तगड़ा डिस्काउंट दे रहा है। दीवाली ऑफर में आप स्मार्ट टीवी को 65 प्रतिशत तक के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। आइए आपको दीवाली सेल के मौके में स्मार्ट टीवी पर मिलने वाले कुछ धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताते हैं। 

Thomson Phoenix 43 इंच स्मार्ट टीवी पर बंपर छूट

Thomson Phoenix 43 इंच स्मार्ट टीवी पर धमाकेदार डिस्काउंट ऑफर चल रहा है। इस स्मार्ट टीवी पर QLED Ultra HD डिस्प्ले पैनल दिया गया है। इसमें आपको 40W का साउंड आउटपुट मिलता है। इसके साथ ही इसमें कनेक्टिविटी के लिए 2 USB पोर्ट और 3 HDMI पोर्ट दिए गए हैं। इसका डिस्प्ल डॉल्बी विजन को सपोर्ट करता है। इस स्मार्ट टीवी की कीमत 31,999 रुपये है लेकिन दीवाली ऑफर में इस पर 31 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऑफर के साथ आप इसे सिर्फ 21,999 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं।

SONY Bravia 43 इंच स्मार्ट टीवी को सस्ते में खरीदने का मौका

SONY Bravia 43 इंच स्मार्ट टीवी को हैवी डिस्काउंट के साथ खरीदने का बंपर मौका है। इस स्मार्ट टीवी की कीमत फ्लिपकार्ट पर अभी 59,900 रुपये है लेकिन दीवाली ऑफर में इस पर 33% की छूट दी जा रही है। ऑफर के साथ आप इस स्मार्ट टीवी को सिर्फ 39,990 रुपये की कीमत पर घर ले जा सकते हैं। इसके कुछ फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 20W का साउंड आउटपुट मिलता है जबकि डिस्प्ले 60hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट। इसमें कनेक्टिविटी के लिए 1 USB पोर्ट जबकि 3 HDMI पोर्ट दिए गए हैं। 

मोटोरोला लाया धांसू ऑफर

मोटोरोला अपने फैंस को स्मार्ट टीवी पर धमाकेदार ऑफर दे रहा है। MOTOROLA EnvisionX 43 इंच स्मार्ट टीवी पर भारी सेल चल रही है। इस स्मार्ट टीवी की कीमत 51,900 रुपये है लेकिन अभी बिग दीवाली सेल ऑफर में इसकी कीमत पर 59% की गिरावट आ चुकी है। अब आप इस प्रीमियम स्मार्ट टीवी को सिर्फ 20,999 रुपये में ही घर ले जा सकते हैं। इसमें आपको 20 W का साउंड आउटपुट मिलता है। इसमें आप QLED डिस्प्ले पैनल दिया गया है। इसमें 16GB की स्टोरेज के साथ 3 HDMI पोर्ट और 2 USB पोर्ट दिए गए हैं। 

LG 43 इंच स्मार्ट टीवी पर भारी छूट

LG UR7500 43 इंच Ultra HD स्मार्ट टीवी पर भी भारी भरकम छूट दी जा रही है। सेल ऑफर में आप इस स्मार्ट टीवी को बेहद सस्ते दाम में घर ले जा सकते हैं। इसकी कीमत 49,990 रुपये है लेकिन अभी इस पर 40% की छूट दी जा रही है। डिस्काउंट ऑफर में आप इसे सिर्फ 29,980 रुपये की कीमत पर खरीद कर ले जा सकते हैं। इसमें भी आपको कनेक्टिविटी के लिए 3 HDMI और 2 USB पोर्ट दिए जाते हैं। 

Realme TechLife 43 इंच पर धांसू डील

Realme TechLife CineSonic Q 43 इंच स्मार्ट टीवी की कीमत फ्लिपकार्ट पर 45,999 रुपये है। अभी सेल ऑफर में फ्लिपकार्ट ने इसकी कीमत पर 51% की कटौती की है। डिस्काउंट के बाद आप इसे सिर्फ 22,490 रुपये में खरीदकर ले जा सकते हैं। इस स्मार्ट टीवी में आपको 40W का साउंड आउटपुट दिया गया है। इसमें आपको 2GB की रैम और 16GB की स्टोरेज मिलती है। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए 3 HDMI पोर्ट और 2 USB पोर्ट दिए गए हैं। 

यह भी पढ़ें- jio के करोड़ों यूजर्स की टेंशन हुई दूर, इस प्लान में 28 के बजाय मिलेगी 30 दिन की वैलिडिटी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement