Sunday, September 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. सैमसंग लाया फोटो फ्रेम की तरह Music Frame, वॉयस असिस्टेंट के साथ मिलेगा 120W का दमदार साउंड

सैमसंग लाया फोटो फ्रेम की तरह Music Frame, वॉयस असिस्टेंट के साथ मिलेगा 120W का दमदार साउंड

दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग ने भारतीय बाजार में एक नया प्रोडक्ट लॉन्च किया है। सैमसंग ने बाजार में फोटो फ्रेम की तरह दिखने वाला म्यूजिक फ्रेम लॉन्च किया है। इस म्यूजिक फ्रेम में कंपनी ने 120W का इमर्सिव साउंड दिया है। इस म्यूजिक फ्रेम में आपको 3D साउंड एक्सपीरियंस मिलने वाला है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 26, 2024 7:40 IST
Samsung Music Frame launched in India, Samsung Music Frame, Samsung, Bluetooth Music Frame- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग ने बाजार में उतारा म्यूजिक फ्रेम।

साउथ कोरिया की दिग्गज कंपनी सैमसंग अपने इनोवेशन और दमदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। सैमसंग ने भारत में अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को बढ़ाते हुए बाजार में एक नया गैजेट पेश किया है। कंपनी की तरफ से भारतीय बाजार में एक म्यूजिक फ्रेम (Music Frame) लॉन्च किया गया है। सैमसंग का यह म्यूजिक फ्रेम कई सारे दमदार एडवांस फीचर्स के साथ आता है। आइए आपको Samsung Music Frame के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

सैमसंग ने अपने  Music Frame को काफी इनक्रेडिबल डिजाइन के साथ पेश किया है। यह म्यूजिक फ्रेम एक वायरलेस स्पीकर के साथ आता है। Samsung Music Frame में ग्राहकों के म्यूजिक एक्सपीरियंस को बेहतर करने के लिए डॉल्बी एडमॉस 2.0 का सपोर्ट दिया गया है। सैमसंग का यह नया गैजेट एकदम एक फोटो फ्रेम की ही तरह दिखता है। 

Samsung Music Frame की कीमत

Samsung Music Frame में कंपनी ने एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट जैसे बिल्ट इन वॉयस असिस्टेंट का फीचर दिया है। इसकी मदद से आप सिर्फ अपनी वॉयस से ही इसे कंट्रोल कर सकते हैं और साथ ही अपने फेवरेट गाने के लिए इसे कमांड दे सकते हैं। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि कंपनी ने इसे 23,990 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है। खरीदारी के लिए यह Samsung.in और Amazon.in पर उपलब्ध है। 

Samsung Music Frame में मिलेंगे धांसू फीचर्स

म्यूजिक एक्सपीरियंस को बेहतर करने के लिए Samsung Music Frame में आपको 3D डायमेंशन वाला स्पीकर सिस्टम दिया गया है। इसमें आपको स्पीकर आसान प्लेबैक, वॉल्यूम कंट्रोल, इंटीग्रेटेड वॉयस असिस्टेंट और साथ ही ट्रैक स्किपिंग की सुविधा मिल जाती है। इस म्यूजिक फ्रेम की सबसे खास बात यह है कि आप इसे फोटो फ्रेम की तरह इसे दीवार पर टांग सकते हैं और साथ ही इसे टेबल पर रख सकते हैं।  Samsung Music Frame  को आप अपने स्मार्ट टीवी से भी कनेक्ट कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- सिर्फ 3 हजार रुपये के बजट में लॉन्च हुए Nokia 220 4G और Nokia 235 4G, जानें इनके फीचर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement