Friday, June 28, 2024
Advertisement

10 जुलाई को लॉन्च होंगे Samsung के दो स्क्रीन वाले फोल्डेबल फोन, मिलेंगे Galaxy AI फीचर्स

Samsung के दूसरे Galaxy Unpacked Event 2024 की डेट कंपनी ने कंफर्म कर दी है। इस साल 10 जुलाई को सैमसंग अपने अगले फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। इसके अलावा कंपनी अपनी पहली Galaxy Ultra स्मार्टवॉच भी उतार सकती है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: June 27, 2024 21:33 IST
Samsung Galaxy Unpacked Event 2024- India TV Hindi
Image Source : FILE Samsung Galaxy Unpacked Event 2024

Samsung ने अपने अगले Unpacked Event की आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी है। इस इवेंट में सैमसंग अपने अगले फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है। दक्षिण कोरियाई ब्रांड साल के दूसरे इवेंट में Galaxy Z Fold 6 और Galaxy Z Flip 6 लॉन्च करेगा। इस बार यूजर्स को फोल्डेबल स्मार्टफोन में कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। साल की शुरुआत में लॉन्च हुए Galaxy S24 सीरीज की तरह ही कंपनी के फोल्डेबल डिवाइस में भी Galaxy AI फीचर मिलेगा।

Samsung ने अपने आधिकारिक X हैंडल और वेबसाइट के जरिए अपने अपकमिंग Unpacked Event की घोषणा की है। सैमसंग इंडिया ने अपने पोस्ट में बताया कि यह अनपैक्ड इवेंट 10 जुलाई शाम के 6:30 बजे आयोजित की जाएगी। इस इवेंट में यूजर्स अपने फोल्डेबल डिवाइस को प्री-रिजर्व करा के 7,000 रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं।

लॉन्च होंगे ये प्रोडक्ट!

Samsung के इस इवेंट में Galaxy Z Fold 6, Galaxy Z Flip 6, Galaxy Ring, Galaxy Watch Ultra और Galaxy Watch 7 series लॉन्च किए जा सकते हैं। सैमसंग के अपकमिंग फोल्डेबल स्मार्टफोन के बारे में पहले कई लीक सामने आ चुकी है। सैमसंग के दोनों फोल्डेबल डिवाइस के डिजाइन में पिछले मॉडल के मुकाबले खास बदलाव देखने को नहीं मिलेगा। ये दोनों फोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ आ सकते हैं। हालांकि, कई मार्केट में ये Exynos 2400 प्रोसेसर के साथ उतारे जा सकते हैं। सैमसंग के ये दोनों फोन 45W फास्ट चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकते हैं।

इस बार सैमसंग के फोल्डेबल फोन Samsung Galaxy Z Fold 6 को कई कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। इसे ब्लू, मिंट, येलो, सिल्वर शेडो, व्हाइट और क्राफ्टेड ब्लैक कलर में उतारा जाएगा। वहीं, Galaxy Z Flip 6 को पिंक, नेवी, सिल्वर शेडो, पीच, व्हाइट और क्रॉफ्टेड ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement