Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Samsung ला रहा है Galaxy Tab S10 सीरीज, जानें इसकी लॉन्चिंग डिटेल्स और कीमत

Samsung ला रहा है Galaxy Tab S10 सीरीज, जानें इसकी लॉन्चिंग डिटेल्स और कीमत

दिग्गज टेक कंपनी सैमसंग जल्द ही भारत में नई टैबलेट सीरीज को लॉन्च कर सकती है। सैमसंग की अपकमिंग टैबलेट सीरीज Galaxy Tab S10 हो सकती है। इस सीरीज में यूजर्स को 3 मॉडल्स मिलत सकते हैं। इसमें आपको 12GB तक की रैम का सपोर्ट दिया जा सकता है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: July 13, 2024 12:31 IST
samsung galaxy tab s10, samsung tab s10, samsung tab s10 ultra, samsung galaxy tab s10 series specif- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग जल्द लॉन्च कर सकती है नई टैबलेट सीरीज।

साउथ कोरिया कि दिग्गज टेक कंपनी सैमसंग जल्द भी अपने फैंस के लिए एक नया प्रोडक्ट लॉन्च कर सकती है। सैमसंग इस समय Samsung Galaxy Tab S10 पर काम कर रहा है। अपकमिंग टैब को लेकर अब लीक्स भी आने लगी हैं। कंपनी ने हाल ही में हुए गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में Galaxy Z Fold 6 और Galaxy Z Flip 6 को पेश किया था लेकिन कंपनी अपकमिंग टैब के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी दी थी। अब इसको लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है। 

एंड्रॉयड अथारिटी की रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग Samsung Galaxy Tab S10 को बहुत जल्द लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल अभी सैमसंग ने इस टैब को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। लीक्स की मानें तो सैमसंग  Galaxy Tab S10 को 2024 के अंत से पहले मार्केट में लॉन्च कर सकती है। 

सीरीज में आ सकते हैं 3 मॉडल

आपको बता दें कि पहले पहले ऐसा माना जा रहा था कि सैमसंग Galaxy Tab S10 को अपने अनपैक्ड इवेंट में पेश कर सकती है। कंपनी ने इस इवेंट में नई जेनरेशन के फोल्ड और फ्लिप फोन को पेश करने के साथ ही अपनी पहली स्मार्ट रिंग को भी बाजार में पेश किया। हालांकि कंपनी की तरफ से Galaxy Tab S10 को लेकर किसी तरह के संकेत नहीं दिए गए हैं। सैमसंग Galaxy Tab S10 सीरीज में तीन मॉडल पेश कर सकती है जिसमें  Galaxy Tab S10, Tab S10+ और Tab S10 Ultra शामिल हो सकते हैं। 

लीक्स रिपोर्ट की मानें तो कंपनी भारतीय बाजार में सिर्फ Tab S10+ और Tab S10 Ultra को पेश कर सकती है। माना जा रहा है एंटरटेनमेंट और ओटीटी के बढ़ते हुए क्रेज को देखते हुए दोनों माडल्स में बड़ी एमोलेड डिस्प्ले मिल सकती है। इसमें आपको 12 इंच से बड़ी डिस्प्ले मिल सकती है। गीकबेंच पर लिस्टिंग से ऐसा माना जा रहा है कि इसमें फैंस को 12GB की रैम के साथ साथ MediaTek Dimensity 9300+  चिपसेट मिल सकता है। अगर इसकी कीमत की बात करें तो इसे कंपनी 30 से 40 हजार रुपये के बजट में पेश कर सकती है। 

यह भी पढ़ें- Jio का 84 दिन वाला धांसू प्लान, 2GB डेली डेटा के साथ मिलेगा प्राइम वीडियो का फायदा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement