Tuesday, October 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Samsung का दिवाली गिफ्ट! भारत में Galaxy Ring की प्री बुकिंग हुई शुरू, 5000 रुपये का मिलेगा तोहफा

Samsung का दिवाली गिफ्ट! भारत में Galaxy Ring की प्री बुकिंग हुई शुरू, 5000 रुपये का मिलेगा तोहफा

टेक दिग्गज सैमसंग की तरफ से हाल ही में स्मार्ट रिंग को पेश किया गया था। कंपनी ने इसे अभी तक भारतीय मार्केट में नहीं उतारा है लेकिन अब जल्द ही इसका इंतजार खत्म होने वाला है। सैमसंग ने Smart Ring की प्री बुकिंग शुरू कर दी है। आपको बता दें कि अगर आप स्मार्ट रिंग को बुक करते हैं तो आपको फ्री गिफ्ट भी मिलेगा।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 16, 2024 12:21 IST
Diwali Gift, Galaxy Ring, samsung, How to book Galaxy Ring, samsung galaxy ring prereserve, samsung - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग स्मार्ट रिंग की प्रीबुकिंग हुई शुरू।

Samsung Galaxy Ring​ Prebooking: साउथ कोरिया की दिग्गज कंपनी सैमसंग अपने नए-नए इनोवेशन के लिए जानी जाती है। सैमसंग  की तरफ से कुछ महीने पहले अपनी पहली स्मार्ट रिंग को लॉन्च किया था। सैमसंग की तरफ से इस स्मार्ट रिंग को Galaxy Ring नाम दिया गया था। सैमसंग ने इसे ग्लोबल मार्केट में पेश किया था लेकिन, अब इसे भारतीय ग्राहकों के लिए लाया जा रहा है। 

आपको बता दें कि Samsung Galaxy Ring की कई सारे देशों में बिक्री भी शुरू हो गई है लेकिन अभी भी भारतीय ग्राहकों को इसके लिए इंतजार करना पड़ रहा है। हालांकि अब कंपनी जल्द ही इसे भारतीय मार्केट में उतारने जा रही है। जल्द ही भारतीय यूजर्स को सैमसंग की इस स्मार्ट रिंग को खरीदने का मौका मिलेगा। 

Galaxy Ring की शुरू हुई प्री-बुकिंग

सैमसंग ने अपनी सैमसंग इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट पर Galaxy Ring को लिस्ट कर दिया है। कंपनी ने भारतीय फैंस के लिए इस स्मार्ट रिंग की प्री बुकिंग भी शूरू कर दी है। प्री बुकिंग से इस बात का अंदाजा लग गया है कि कंपनी जल्द ही इसे बाजार में बिक्री के लिए पेश करेगी। सैंमसंग ने अभी तक इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है लेकिन जल्द ही इसकी भारतीय कीमत से भी पर्दा उठाएगी। 

बुकिंग पर मिलेगा फ्री गिफ्ट

अगर आप Samsung Galaxy smart Ring को खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके लिए सैमसंग इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर विजिट कर सकते हैं। इसके अलावा आप सैमसंग के कुछ सेलेक्टेड रिटेल स्टोर पर जाकर भी प्री बुकिंग कर सकते हैं। प्री बुकिंग के लिए आपको 1999 रुपये का टोकन अमाउंट देना होगा। अगर आप Galaxy smart Ring को बुक करते हैं तो आपको कॉम्प्लेमेंट्री के तौर पर वायरलेस चार्जर डुओ का तोहफा दिया जाएगा जिसकी रियल कीमत 4,999 रुपये है। 

आपको बता दें कि सैमसंग ने Galaxy smart Ring को 5 अलग-अलग साइज में लॉन्च किया है। इसमें आपको 7.0mm तक की चौड़ाई वाली रिंग के अलग अलग साइज मिलते हैं। सैमसंग की इस जादुई रिंग का वजन सिर्फ 2.3 ग्राम है। साइज में काफी कॉम्पैक्ट होने के बाद भी इसमें एक से बढ़कर एक हेल्थ फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी ने इसमें IP68 रेटिंग दी है जिससे इसे आसानी से पानी में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें- Jio के इन दो प्लान्स में सिर्फ 1 रुपये का है अंतर, जानें एक रुपये में क्या दे रही है कंपनी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement