Thursday, September 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Samsung Galaxy S25 Ultra में होंगे एक से बढ़कर एक फीचर्स, ऑनलाइन लीक्स में हुआ बड़ा खुलासा

Samsung Galaxy S25 Ultra में होंगे एक से बढ़कर एक फीचर्स, ऑनलाइन लीक्स में हुआ बड़ा खुलासा

सैमसंग के अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy S25 Ultra को लेकर लीक्स का दौर शुरू हो गया है। हाल ही में इस स्मार्टफोन को लेकर एक बड़ी लीक्स सामने आई है। अब टिप्स्टर ने Galaxy S25 Ultra के कैमरा, प्रोसेसर, बैटरी और डिजाइन को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 26, 2024 17:11 IST
samsung, Galaxy S25 ultra , 5G smartphones, samsung Galaxy S25 ultra leaked details, samsung Galaxy - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग जल्द लॉन्च कर सकता है अपना दमदार स्मार्टफोन।

टेक जायंट सैमसंग ने हाल ही में भारत में गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में अपनी नई फोल्डेबल सीरीज को लॉन्च किया था। इसमें कंपनी ने Galaxy Z Fold 6 और  Galaxy Z Flip 6 और स्मार्टवॉच में Galaxy Watch Ultra को पेश किया था। अब सैमसंग के अपकमिंग फोन Galaxy S25 Ultra को लेकर बड़ी लीक सामने आई है। लेटेस्ट लीक में Galaxy S25 ultra के बैटरी, कैमरा, प्रोसेसर और डिाइन को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। 

दरअसल डिजिटल चैट स्टेशन की तरफ से Galaxy S25 Ultra में मिलने वाले फीचर्स की डिटेल जानकारी लीक की गई है। लेटेस्ट लीक की मानें तो अपकमिंग Galaxy S25 Ultra में यूजर्स को मौजूदा Galaxy S24 Ultra की तुलना में दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं। 

Galaxy S25 Ultra का कैमरा

लीक्स के अनुसार Galaxy S25 Ultra में ग्राहकों को Snapdragon 8 Gen 4 प्रोसेसर मिल सकता है। अगर इसके कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 200MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। इसके साथ ही इसमें ग्राहकों को 3X जूम लेंस और 5X पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस मिल सकता है। फिलहाल अभी फोन में मिलने वाले चौथे लेंस को लेकर किसी भी तरह की जानकारी नहीं मिली है। 

Galaxy S25 Ultra का डिजाइन

लीक्स में यह भी आशंका जताई गई है कि Galaxy S25 Ultra आउट ऑफ द बॉक्स ग्राहकों को एंड्रॉयड 15 पर मिलेगा। यह UI 7 इंटरफेस के साथ वर्क कर सकता है। अगर इसके डिजाइन की बात करें तो यह डिवाइस कर्व्ड डिजाइन के साथ आ सकता है। ज्यादातर डिजाइन Galaxy S22 Ultra और Galaxy S23 Ultra जैसा हो सकता है। इससे पहले एक लीक्स में यह खुलासा हुआ था कि कंपनी Galaxy S25 Ultra को स्लिम डिजाइन के साथ पेश कर सकती है। 

Galaxy S25 Ultra की बैटरी

अगर हम सैमसंग के अपकमिंग प्रीमियम स्मार्टफोन Galaxy S25 Ultra के बैटरी सेक्शन की बात करें तो लीक्स के अनुसार इसमें कंपनी 4855mAh से लेकर 5000mAh की बैटरी मिल सकती है। बताया जा रहा है  कि इसमें आपको 45W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। 

यह भी पढ़ें- रियलमी भारत में ला रहा है NARZO N61 स्मार्टफोन, लॉन्च डेट से उठा पर्दा, जानें कीमत और फीचर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement