Thursday, October 03, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Samsung Galaxy S25 Ultra का आ गया First Look, धांसू कैमरे वाले फोन की दिखी पहली झलक

Samsung Galaxy S25 Ultra का आ गया First Look, धांसू कैमरे वाले फोन की दिखी पहली झलक

Samsung Galaxy S25 Ultra का डमी यूनिट सामने आया है, जिसमें फोन के डिजाइन की झलक मिलती है। सैमसंग का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन अगले साल जनवरी में पेश किया जा सकता है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: October 03, 2024 21:57 IST
Samsung Galaxy S25 Ultra First Look- India TV Hindi
Image Source : FILE Samsung Galaxy S25 Ultra First Look

Samsung Galaxy S25 सीरीज को अगले साल की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा। सैमसंग की इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज में तीन फोन Galaxy S25, Galaxy S25 Plus और Galaxy S25 Ultra पेश किए जा सकते हैं। इस सीरीज के सबसे फ्लैगशिप मॉडल Galaxy S25 Ultra की पहली झलक सामने आई है। इस फोन के डमी का एक वीडियो इंटरनेट पर दिखा है, जिसमें फोन की डिजाइन देखी जा सकती है। यह फोन अपने पिछले मॉडल के मुकाबले पतला होगा और इसके कई फीचर्स अपग्रेड किए जाएंगे।

टिप्स्टर @xleaks7 ने सैमसंग के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन के डमी का फोटो और वीडियो शेयर किया है। इसका डमी यूनिट Galaxy S24 Ultra के मुकाबले पतला है। वहीं, इसके चारों कॉर्नर में राउंड शेप वाला डिजाइन देखा जा सकता है। फोन के फ्रंट में पंच-होल डिजाइन वाला डिस्प्ले देखा जा सकता है। हालांकि, फोन के बैक पैनल में कैमरा डिजाइन में कोई अंतर देखने को नहीं मिला है।

Samsung Galaxy S25 Ultra के फीचर्स

सैमसंग के इस प्रीमियम फ्लगैशिप स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 4 मिल सकता है। इस प्रोसेसर की जल्द घोषणा की जा सकती है। इस साल लॉन्च हुए मॉडल की तरह ही इसमें भी Galay AI फीचर मिलेगा। यह फोन 16GB RAM और 1TB तक इंटरनल स्टोरेज को सपोर्ट कर सकता है।

इस साल लॉन्च हुए Galaxy S24 Ultra की तरह ही इसके बैक में भी क्वाड कैमरा सेट अप दिया जाएगा। फोन में 200MP का मेन कैमरा मिल सकता है, जो 120x जूम को सपोर्ट करेगा। इसके साथ 50MP का दूसरा और 50MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिलेगा। फोन के बैक में एक और 48MP का कैमरा दिए जाने की उम्मीद है। इस फोन में 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है, साथ में 45W वायर्ड और वायरलेस फास्ट चार्जिंग फीचर का सपोर्ट मिलेगा।

Samsung Galaxy S24 Ultra में 6.80 इंच का Dynamic AMOLED डिस्प्ले मिलता है। फोन भारत में Exynos 2400 के साथ आता है। वहीं, अमेरिकी बाजार में यह फोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ आता है। इसके बैक में 200MP का मेन, 12MP का सेकेंडरी, 50MP का टेलीफोटो और 10MP का चौथा कैमरा मिलता है। अगले साल लॉन्च होने वाले फोन के कैमरे में अपग्रेड दिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें - Apple ने यूजर्स की कराई मौज, Diwali Sale में ऑफर्स की बरसात, iPhone 15 के साथ फ्री दे रहा ईयरबड्स

Latest Tech News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement