Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Samsung Galaxy S25 सीरीज को लेकर आया बड़ा अपडेट, बाजार में जल्द होगी एंट्री, जानें डिटेल्स

Samsung Galaxy S25 सीरीज को लेकर आया बड़ा अपडेट, बाजार में जल्द होगी एंट्री, जानें डिटेल्स

सैमसंग स्मार्टफोन्स लवर्स के लिए अच्छी खबर है। सैमसंग ने इस साल की शुरुआत में Galaxy S24 5G सीरीज को लॉन्च किया था अब Samsung Galaxy S25 सीरीज को लेकर भी लीक्स सामने आने लगी हैं। अपकमिंग सीरीज को हाल ही में कुछ जगहों पर स्पॉट किया गया है। सैमसंग Galaxy S25 सीरीज में तीन स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर सकती है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: August 25, 2024 8:14 IST
Samsung Galaxy S25 Series, Tech news hindi, Upcoming Smartphone, Samsung Galaxy S25 Ultra- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग जल्द लॉन्च कर सकती है नई फ्लैगशिप सीरीज।

साउथ कोरिया की दिग्गज कंपनी सैमसंग ने इस साल की शुरुआत में ही अपनी फ्लैगशिप सीरीज Samsung Galaxy S24 को लॉन्च किया था। इस सीरीज के सभी स्मार्टफोन को कंपनी ने एक से बढ़कर एक फीचर्स के साथ पेश किया था। अब कंपनी अपनी फ्लैगशिप सीरीज को एक्सपैंड करने वाली है। गैलेक्सी एस 24 अभी कुछ ही महीने पुराना हुआ है लेकिन, अब Samsung Galaxy S24 5G को लेकर भी खबरें सामने आने लगी हैं। 

Samsung Galaxy S24 5G सीरीज को कंपनी कई सारे अपग्रेडेड फीचर्स के साथ पेश कर सकती है। फोटोग्राफी लवर्स बेसब्री के साथ Galaxy S24 सीरीज का इंतजार कर रहे हैं। अगर आप भी इस लिस्ट में शामिल हैं तो अपकमिंग सीरीज को हाल ही में स्पॉट किया गया है। ऐसे में अब माना जा रहा है कि सैमसंग अपने नेक्स फ्लैगशिप सीरीज को जल्द ही मार्केट में उतार सकती है। 

OTA सर्वर पर अपलोड हुआ  One UI 7

आपको बता दें कि कुछ लीक्स रिपोर्ट में यह भी पता चला है कि कंपनी ने Galaxy S25 सीरीज में आने वाला पहला One UI 7 के टेस्ट के लिए Samsung OTA के सर्वर पर अपलोडकर दिया है। Samsung Galaxy S25 सीरीज के सभी स्मार्टफोन्स को कंपनी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के साथ पेश कर सकती है। 

Gizmo China रिपोर्ट के मुताबिक Samsung Galaxy S25 5G हाल ही में IMEI डाटाबेस पर स्पॉट किया गया है। IMEI डाटाबेस से मिली जानकारी के मुताबिक सैमसंग अपकमिंग सीरीज में 3 स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर सकती है जिसमें Galaxy S25, Galaxy S25+ और Galaxy S25 Ultra शामिल हो सकते हैं।  

IMEI डाटाबेस पर पर इस सभी स्मार्टफोन्स के मॉडल नंबर भी स्पॉट किए गए हैं। OTA सर्वर पर स्पॉट किए जाने के बाद इस बाद यह पता चल गया है कि कंपनी अपकमिंग सीरीज पर तेजी से काम कर रही है और जल्द ही इसे लॉन्च किया जा सकता है। 

Snapdragon 8 Gen 4 होगा प्रोसेसर

आपको बता दें कि अभी सैमसंग की तरफ से Samsung Galaxy S25 5G को लेकर किसी भी तरह कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है। लीक्स की मानें तो सैमसंग अपकमिंग सीरीज को Exynos 2500 प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है। सीरीज के टॉप मॉडल यानी Galaxy S25 Ultra में यूजर्स को Snapdragon 8 Gen 4 प्रोसेसर मिल सकता है। सैमसंग Samsung Galaxy S25 5G सीरीज को इस साल के अंत तक लॉन्च कर सकती है। 

यह भी पढ़ें- Delhi में BSNL का नेटवर्क है या नहीं, सिम खरीदने से पहले चुटकियों में ऐसे लगाएं पता

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement