Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Samsung Galaxy S25 की डिटेल्स हुई लीक, iPhone 16 सीरीज को मिलेगी कड़ी टक्कर

Samsung Galaxy S25 की डिटेल्स हुई लीक, iPhone 16 सीरीज को मिलेगी कड़ी टक्कर

सैमसंग ने इस साल की शुरुआत में Galaxy S24 सीरीज को लॉन्च किया था। अब कंपनी अपकमिंग Galaxy S25 को लेकर भी लीक्स सामने आने लगी हैं। कंपनी जल्द ही इस सीरीज को बाजार में पेश कर सकती है। सैमसंग गैलेक्सी एस 25 सीरीज से एप्पल iPhone 16 सीरीज को कड़ी टक्कर मिल सकती है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: September 14, 2024 15:45 IST
Samsung Galaxy S25 launch, Samsung Galaxy S25 India launch, samsung s25 ultra design and renders spe- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग जल्द ही बाजार में नई फ्लैगशिप सीरीज को लॉन्च कर सकती है।

Apple ने हाल ही में iPhone 16 Series को लॉन्च किया है। अब ऐपल के बाद सैमसंग भी बड़ा धमाका करने की प्लानिंग में है। सैमसंग ने जनवरी महीने में गैलेक्सी एस 24 सीरीज को लॉन्च किया था। अब कंपनी इसकी अपकमिंग सीरीज Galaxy S25 को लेकर भी अपडेट आने लगी हैं। कंपनी जल्द ही इसे बाजार में पेश कर सकती है। 

आपको बता दें कि सैमसंग ने Galaxy S24 सीरीज में स्टैंडर्ड मॉडल के साथ साथ Galaxy S24+ और Galaxy S24 Ultra को लॉन्च किया था। पिछली बार की ही तरह इस बार नई सीरीज में भी कंपनी 3 स्मार्टफोन्स बाजार में पेश कर सकती है। हाल ही में Galaxy S25 सीरीज को लेकर कई सारे रेंडर्स सामने आए हैं जिसमें सीरीज में आने वाले स्मार्टफोन्स के फीचर्स, डिजाइन और लुक का भी खुलासा हो गया है। 

डिजाइन और फीचर्स का हुआ खुलासा

लेटेस्ट लीक्स के मुताबिक सैमसंग फैंस को Galaxy S25 Series में पुरानी Galaxy S24 की ही तरह का डिजाइन मिल सकता है। अपकमिंग सीरीज में ग्राहकों को पहले की ही तरह फ्लैट  एज के साथ डिजाइन के साथ वर्टिकल शेप में कैमरा लेंस मिल सकते हैं। डिस्प्ले पंच हो डिजाइन के साथ आएगा जिसमें सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। 

लीक्स की मानें तो अपकमिंग गैलेक्सी एस 25 सीरीज में ग्राहकों को गैलेक्सी एस 24 की तुलना में थोड़ा कॉम्पैक्ट और स्लीक डिजाइन मिल सकता है। यह हाइट में थोड़ा छोटा और पतला होगा। लीक्स की मानें तो इसमें 6.1 इंच का डिस्प्ले आ सकता है। यह फीचर्स सीरीज के बेस वेरिएंट को लेकर सामने आए हैं। 

दो प्रोसेसर ऑप्शन के साथ दे सकता है दस्तक

सैमसंग Samsug Galaxy S25 सीरीज को अलग अलग चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है जिसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट और Exynos के चिपसेट हो सकते हैं।  सीरीज में 12GB तक की रैम और 1TB तक स्टोरेज ऑप्शन मिल सकता है। बैटरी डिटेल्स की बात करें तो यह स्मार्टफोन 5000mAh बैटरी के साथ आ सकता है।

Samsung Galaxy S25 सीरीज एक कैमरा सेंट्रिक सीरीज होगी। इसमें दमदार कैमरा सेटअप मिलने वाला है। सीरीज के दो स्मार्टफोन Galaxy S25 और Galaxy S25 plus में प्राइमरी कैमरा 50MP सेंसर वाला होगा। वहीं यूजर्स को इसके अल्ट्रा मॉडल में 200MP का कैमरा मिलेगा।

यह भी पढ़ें- Jio के ये दो प्लान्स जमकर हो रहे हैं पॉपुलर, देखते ही देखते यूजर्स के बन गए फेवरेट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement