Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Samsung Galaxy S24 FE में मिलेगा iPhone 15 Pro Max जितना बड़ा डिस्प्ले, लॉन्च से पहले कई फीचर लीक

Samsung Galaxy S24 FE में मिलेगा iPhone 15 Pro Max जितना बड़ा डिस्प्ले, लॉन्च से पहले कई फीचर लीक

Samsung Galaxy S24 FE के बारे में नई रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें फोन के कई फीचर्स रिवील हुए हैं। सैमसंग का यह स्मार्टफोन iPhone 15 Pro Max जितने बड़े डिस्प्ले के साथ लॉन्च हो सकता है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Published on: August 09, 2024 22:54 IST
Samsung Galaxy S24 FE- India TV Hindi
Image Source : FILE Samsung Galaxy S24 FE

Samsung Galaxy S24 FE जल्द ग्लोबली लॉन्च हो सकता है। हालांकि, कंपनी ने इस फोन की आधिकारिक लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की है। सैमसंग के इस फ्लैगशिप फोन से जुड़ी एक नई रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें फोन के कई फीचर्स का खुलासा किया गया है। साल की शुरुआत में लॉन्च हुए Galaxy S24 सीरीज के इस सस्ते मॉडल के कई फीचर्स इस सीरीज के बेस मॉडल की तरह ही दिए जाएंगे। फोन का लुक और डिजाइन भी Galaxy S24 की तरह ही होगा।

मिलेगा iPhone 15 Pro Max जैसा डिस्प्ले

सैमसंग के इस अपकमिंग फोन में iPhone 15 Pro Max जितना बड़ा डिस्प्ले मिल सकता है। यह फोन 6.7 इंच के डायनैमिक AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा, जो 120Hz हाई रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट कर सकता है। इसके अलावा सैमसंग के इस फोन में Exynos 2400 AI प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है, जो इस सीरीज के सभी मॉडल में दिया गया है। यह स्मार्टफोन 8GB RAM और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज के सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है।

बता दें Samsung Galaxy S23 FE में कंपनी ने 6.4 इंच का डिस्प्ले दिया था। ऐसे में फोन के डिस्प्ले में यह बड़ा अपग्रेड मिल सकता है। फोन के डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 1,900 निट्स तक हो सकती है। इस फोन को पांच कलर ऑप्शन- ब्लू, ग्रीन, ब्लैक, ग्रेफाइट और यैलो में लॉन्च किया जा सकता है।

मैटल बॉडी के साथ होगा लॉन्च!

Galaxy S24 FE में कंपनी एल्युमीनियम बॉडी का इस्तेमाल कर सकती है। इस फोन का डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विकटस+ प्रोटेक्शन के साथ आएगा। फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें 50MP का मेन वाइड एंगल कैमरा, 12MP का अल्ट्रा वाइड और 8MP का टेलीफोटो कैमरा मिल सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 12MP का कैमरा मिल सकता है।

सैमसंग का यह फोन 4,565mAh की बैटरी और USB Type C फास्ट वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग फीचर के साथ आ सकता है। फोन Android 14 पर बेस्ड OneUI 6.0 पर काम कर सकता है।

यह भी पढ़ें - अब चेहरा दिखाकर होगी UPI पेमेंट? NPCI कर रहा खास तैयारी, कोड याद रखने की झंझट खत्म

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement