Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Samsung Galaxy S24 FE की लॉन्च टाइमलाइन का हुआ खुलासा, सस्ते फोन में भी मिलेंगे धांसू AI फीचर्स

Samsung Galaxy S24 FE की लॉन्च टाइमलाइन का हुआ खुलासा, सस्ते फोन में भी मिलेंगे धांसू AI फीचर्स

अगर आप सैमसंग के फैंस हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। सैमसंग जल्द ही बाजार में एक फ्लैगशिप फीचर वाला प्रीमियम पेश कर सकता है। सैमसंग का अपकमिंग फोन Galaxy S24 सीरीज का हिस्सा होगा। इसमें आपको कम प्राइस में दमदार फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 15, 2024 12:08 IST
Samsung Galaxy S24 FE, Samsung Galaxy S24 FE Launch, Samsung Galaxy S24 FE Launch Update- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग का प्रीमियम स्मार्टफोन बाजार में जल्द देगा दस्तक।

अगर आप सैमसंग के फैंस है और कंपनी का एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। सैमसंग बहुत जल्द मार्केट में अपनी फ्लैगशिप सीरीज Galaxy S24 में एक सस्ता स्मार्टफोन Samsung Galaxy S24 FE को लॉन्च कर सकता है। इस फोन को लेकर पिछले काफी दिनों से लीक्स सामने आ रही है। हाल ही में Samsung Galaxy S24 FE के फीचर्स डिटेल्स सामने आए थे लेकिन अब इसकी लॉन्चिंग डेट को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। 

Samsung Galaxy S24 FE कंपनी की Galaxy S24 सीरीज का ही हिस्सा होगा। इसमें आपको Galaxy S24 की तरह ही दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं लेकिन खास बात यह है कि इसकी कीमत सीरीज के दूसरे फोन की तुलना में बेहद कम होगी। Galaxy S24 FE  को लेकर सामने आई नई रिपोर्ट में इसके ग्लोबल लॉन्च डेट की जानकारी दी गई है। 

इस महीने हो सकता है लॉन्च

आपको बता दें कि फिलहाल अभी तक सैमसंग की तरफ से Galaxy S24 FE की लॉन्चिंग को लेकर किसी भी तरह की ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि एक नई रिपोर्ट के मुताबिक Galaxy S24 FE  को ग्लोबल मार्केट में कंपनी अक्टूबर के महीने में लॉन्च कर सकती है। आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले Galaxy S23 FE को भी लगभग इसी समय में लॉन्च किया था। लीक्स की मानें कंपनी इस स्मार्टफोन को एआई फीचर्स के साथ पेश कर सकती है। 

Samsung Galaxy S24 FE  संभावित फीचर्स

  1. Samsung Galaxy S24 FE में कंपनी 6.7 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दे सकती है। 
  2. डिस्प्ले में आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट और 1900 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिल सकती है। इसमें आपको गोरिल्ला ग्लास विक्सट की प्रोटेक्शन दी जा सकती है। 
  3. यह प्रीमियम स्मार्टफोन बाजार में  Exynos 2400 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 
  4. Samsung Galaxy S24 FE में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा। दूसरा और तीसरा सेंसर 12+8 मेगापिक्सल का होगा। 
  5. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 10 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। 
  6. स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4565mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है। 

यह भी पढ़ें- 6G को लेकर आया बड़ा अपडेट, लाल किले से पीएम मोदी ने देशवासियों को दी बड़ी जानकारी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement