Wednesday, July 03, 2024
Advertisement

Samsung Galaxy S24 FE की कैमरा डिटेल्स लीक, फीचर्स जानकर यूजर्स होंगे मायूस!

Samsung Galaxy S24 FE का कैमरा फीचर सामने आया है। इस स्मार्टफोन को आने वाले फेस्टिव सीजन में भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, सैमसंग इस बार यूजर्स को निराश करने वाला है। कंपनी फोन के कैमरा में कोई अपग्रेड नहीं करने वाली है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: June 12, 2024 18:11 IST
Samsung Galaxy S24 FE 5G- India TV Hindi
Image Source : FILE Samsung Galaxy Smartphone (representative Image)

Samsung Galaxy S24 FE का कैमरा डिटेल सामने आया है। सैमसंग का यह मिड बजट स्मार्टफोन जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, सैमसंग इस बार यूजर्स को बड़ा झटका देने वाला है। लीक रिपोर्ट की मानें तो दक्षिण कोरियाई कंपनी अपने इस अपकमिंग स्मार्टफोन के कैमरा फीचर में कोई अपग्रेड नहीं करने वाला है। इस फोन का प्राइमरी कैमरा भी पिछले साल लॉन्च हुए Galaxy S23 FE की तरह हो सकते हैं।

आम तौर पर जब किसी ब्रांड का फोन लॉन्च होता है, तो उसके फीचर्स को पिछली जेनरेशन के मुकाबले अपग्रेड किया जाता है। सैमसंग अपने इस मिड बजट फोन में वही प्राइमरी कैमरा सेंसर यूज करेगा, जिसे पिछले साल लॉन्च हुए फोन में यूज किया गया है। इसके अलावा कंपनी फोन के अन्य हार्डवेयर फीचर्स को भी डाउनग्रेड कर सकती है।

कैमरा में नहीं होगा अपग्रेड!

Samsung के इस स्मार्टफोन के बारे में एक नई लीक सामने आई है। सैमसंग का यह फोन 50MP ISOCELL Gen 3 प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ आएगा। पिछले साल लॉन्च हुए Galaxy S23 FE में भी यही प्राइमरी कैमरा सेंसर मिलता है। Galaxyclub की रिपोर्ट की मानें तो Samsung Galaxy S23, Galaxy S23 FE और Galaxy S24 FE में यही कैमरा सेंसर दिया गया है। हालांकि, इस फोन के अन्य कैमरा सेंसर के बारे में अभी कोई जानकारी लीक नहीं हुई है। अन्य कैमरा सेंसर भी पिछले मॉडल की तरह ही हो सकते हैं।

मिल सकते हैं ये फीचर्स

सैमसंग के अपकमिंग स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स की बात करें तो यह फोन Exynos 2400 के साथ आ सकता है। कंपनी ग्लोबल मार्केट में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 का इस्तेमाल कर सकती है। इस फोन में 6.1 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में 12GB LPDDR5X RAM और 256GB (UFS 4.0) तक स्टोरेज का सपोर्ट मिल सकता है। सैमसंग का यह फोन 4,500mAh की बैटरी के साथ आ सकता है। इस फोन में 45W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो सैमसंग के इस फोन को अक्टूबर में लॉन्च किया जा सकता है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement