Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Samsung Galaxy S23 Ultra की कीमत धड़ाम, Prime Day Sale ऑफर ने सबको किया हैरान

Samsung Galaxy S23 Ultra की कीमत धड़ाम, Prime Day Sale ऑफर ने सबको किया हैरान

अमेजन ने अपनी प्राइम डे सेल में फ्लैगशिप स्मार्टफोन Samsung Galaxy S23 Ultra 5G की कीमतों में बड़ा प्राइस कट कर दिया है। आप अभी इस स्मार्टफोन में करीब 45 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं। सैमसंग ने इस स्मार्टफोन में 200MP तक का तगड़ा कैमरा सेटअप दिया गया है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 20, 2024 15:44 IST
samsung galaxy s23 ultra, samsung galaxy s23 ultra sale, amazon prime day sale, amazon prime day sal- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग के प्रीमियम स्मार्टफोन पर आया तगड़ा डिस्काउंट ऑफर।

ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन में इस समय प्राइम डे सेल चल रही  है। सेल ऑफर ने स्मार्टफोन लवर्स की मौज करा दी है। अगर आप डिस्काउंट के साथ एक प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके पास सिर्फ दो दिन का ही समय है क्योंकि प्राइम डे सेल सिर्फ 21 जुलाई तक ही चलने वाली है। अमेजन ने प्राइम डे सेल में Samsung Galaxy S23 Ultra पर बड़ा प्राइस कट किया है। 

सैमसंग का 200 मेगापिक्सल वाला यह धांसू स्मार्टफोन प्राइम डे सेल में करीब 45 हजार रुपये सस्ता मिल रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के साथ साथ आप बैंक ऑफर्स में एक्स्ट्रा पैसे की बचत कर पाएंगे। आइए आपको प्राइम डे सेल में Samsung Galaxy S23 Ultra पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में डिटेल से जानकारी देते हैं। 

200MP कैमरे वाले फोन पर बंपर डिस्काउंट

आपको बता दें कि सैमसंग की Galaxy S23 सीरीज एक प्रीमियम सीरीज है। इसमें आपको डिस्प्ले से लेकर कैमरा और प्रोसेसर सब कुछ फ्लैगशिप लेवल का मिलने वाला है। अमेजन पर Samsung Galaxy S23 Ultra वैसे तो 1,49,999 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है लेकिन अभी प्राइम डे सेल ऑफर में आपको इस पर 45% की छूट दी जा रही है। हैवी डिस्काउंट के बाद आप इसे सिर्फ 82, 849 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। 

samsung galaxy s23 ultra, samsung galaxy s23 ultra sale, amazon prime day sale, amazon prime day sal

Image Source : फाइल फोटो
सैमसंग के फ्लैगशिप फोन पर अभी आप हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं।

सेलेक्टे बैंक कार्ड पर कंपनी आपको 1000 रुपये तक का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी दे रही है। इतना ही नहीं अगर आपके पास कोई पुराना स्मार्टफोन है तो आप आप उसे 50,000 रुपये तक में एक्सचेंज कराकर भारी भरकम बचत कर सकते हैं। आपको बता दें कि Samsung Galaxy S23 Ultra में आपको टाइटेनिमय ब्लैक, टाइटेनियम ग्रे, ग्रीन कलर और क्रीम कलर का ऑप्शन मिलता है। 

Samsung Galaxy S23 Ultra के फीचर्स

Samsung Galaxy S23 Ultra 5G को सैमसंग ने पिछले साल फरवरी के महीने में लॉन्च किया था। इसमें आपको 6.8 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलती है। डिस्प्ले में 1440 x 3088 पिक्सल का रेजोल्यूशन दिया गया है। प्रोटेक्शन के लिए इसमें आपको गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 दिया गया है। आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर रन करता है। 

दमदार प्रोसेसर के साथ शानदार कैमरा

परफॉर्मेंस के लिए Samsung Galaxy S23 Ultra 5G में कंपनी ने Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया है। अगर इसके रैम और स्टोरेज की बात करें तो इसमें 12GB तक की बड़ी रैम और 1TB तक दमदार स्टोरेज मिलती है। फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन के रियर पैनल में चार कैमरे दिए गए हैं। इसमें आपको 200+10+10+12 मेगापिक्सल का सेटअप दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें आपको 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो कि 45W की फास्ट चार्जिग को सपोर्ट करती है। 

यह भी पढ़ें- Prime Day Sale: 43 इंच Smart TV पर ऑफर्स की बरसात, सस्ते दाम में घर पर मिलेगा थिएटर का मजा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement