Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Samsung Galaxy S23 FE की कीमत हुई आधी, 50% डिस्काउंट आते ही ग्राहकों की हुई मौज

Samsung Galaxy S23 FE की कीमत हुई आधी, 50% डिस्काउंट आते ही ग्राहकों की हुई मौज

Samsung Galaxy S23 FE को अब तक के सबसे बड़े डिस्काउंट ऑफर के साथ सबसे कम कीमत में खरीदने का शानदार मौका है। मेटल फ्रेम वाले इस प्रीमियम फोन में ग्राहकों को 50% का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसमें फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 17, 2024 22:09 IST
Samsung Galaxy S23 FE,Samsung Galaxy S23 FE Price cut, Samsung Galaxy S23 FE Price Down, Samsung Gal- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग के प्रीमियम फोन पर आया अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट ऑफर।

अगर आप अपने लिए एक नया प्रीमियम स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। सैमसंग के प्रीमियम स्मार्टफोन Samsung Galaxy S23 FE पर बड़ा प्राइस कट हुआ है। आप अभी इसे इसके लॉन्च प्राइस से आधे दाम में खरीद सकते हैं। अगर आप स्मार्टफोन से फोटोग्राफी करने का शौक रखते हैं तो आपको यह फोन काफी पसंद आने वाला है। 

Samsung Galaxy S23 FE फ्लैगशिप सीरीज का स्मार्टफोन है। वैसे तो यह काफी महंगा आता है लेकिन अभी इसके दाम में बड़ी गिरावट आ चुकी है। आपको बता दें कि Samsung Galaxy S23 FE की कीमत में 50% की बड़ी कटौती हुई है जिसके बाद इसे सबसे कम कीमत में खरीदने का बेहतरीन मौका है। करोड़ों ग्राहकों के लिए यह शानदार मौका फ्लिपकार्ट लेकर आया है। आइए आपको इस प्रीमियम फोन पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

Samsung Galaxy S23 FE मेटल फ्रेम के साथ आता है। यह अपने सेगमेंट में कई सारे स्मार्टफोन्स को कड़ी टक्कर देता है। अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि फ्लिपकार्ट में यह फोन 79,999 रुपये पर लिस्टेड है लेकिन अभी इस पर 50% का तगड़ा डिस्काउंट दिया  जा रहा है। इतने बड़े प्राइस कट के बाद आप इस स्मार्टफोन को सिर्फ 39,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

फ्लैट डिस्काउंट ऑफर में आप सीधे सीधे 40,000 रुपये की बचत कर सकते हैं। अगर आप एक्स्ट्रा पैसे बचाना चाहते हैं तो बता दें कि Flipkart Axis Bank Card में 5% का कैशबैक भी आपको मिलेगा। इतना ही नहीं फ्लिपकार्ट ग्राहकों को डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 2000 रुपये तक का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी दे रहा है। 

बता दें कि Samsung Galaxy S23 FE को खरीदने पर कंपनी ग्राहकों को तगड़ा एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। अगर आपके पास कोई पुराना स्मार्टफोन है तो आप उसे 33,000 रुपये तक में एक्सचेंज करा सकते हैं। हालांकि आपको यह ध्यान रखना होगा कि आपको एक्सचेंज में कितनी वैल्यू मिलेगी यह आपके पुराने फोन पर निर्भर करेगी। 

Samsung Galaxy S23 FE के फीचर्स

Samsung Galaxy S23 FE में कंपनी ने 6.4 इंच की एमोलेड स्क्रीन दी है। इसके डिस्प्ले में आपको 120Hz, HDR10+, और 1450 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। प्रोटेक्शन के लिए इस फोन में गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है। परफॉर्मेंस के  लिए इस स्मार्टफोन में  Snapdragon 8 Gen 1 का चिपसेट दिया गया है 

आउट ऑफ द बॉक्स Samsung Galaxy S23 FE एंड्रॉयड 13 पर रन करता है लेकिन आप उसे एंड्रॉयड 14 पर अपग्रेड कर सकते हैं। इस फोन में आपको 8GB तक की रैम और 256GB तक की बड़ी स्टोरेज मिलती है। फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में ग्राहकों को 50+8+12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 10 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement