Monday, October 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Samsung Galaxy S23 FE की कीमत में भारी कटौती, नया मॉडल आते ही औंधे मुंह गिरे दाम

Samsung Galaxy S23 FE की कीमत में भारी कटौती, नया मॉडल आते ही औंधे मुंह गिरे दाम

Samsung Galaxy S23 FE की कीमत में कंपनी ने भारी कटौती कर दी है। सैमसंग के नए मॉडल के लॉन्च के तुरंत बाद फोन की कीमत कम हो गई है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: October 14, 2024 18:46 IST
Samsung Galaxy S23 FE Price cut- India TV Hindi
Image Source : FILE Samsung Galaxy S23 FE Price cut

Samsung Galaxy S24 FE के लॉन्च के बाद ही कंपनी ने अपने पिछले मॉडल की कीमत में भारी-भरकम कटौती कर दी है। पिछले साल लॉन्च हुए सैमसंग के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को अब तक के सबसे कम कीमत में खरीदा जा सकता है। सैमसंग के इस फोन की खरीद पर अलग से बैंक ऑफर्स भी दिया जा रहा है। पिछले दिनों आयोजित किए गए फैस्टिव सीजन सेल के बाद से ही फोन की कीमत में परमानेंट प्राइस कट कर दिया गया है।

औंधे मुंह गिरी कीमत

AI फीचर वाले सैमसंग के इस फोन को 32,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट्स- 8GB RAM + 128GB और 8GB RAM + 256GB में आता है। इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 35,999 रुपये है। फ्लिपकार्ट पर फोन की लिस्ट प्राइस 79,999 रुपये से शुरू होती है। हालांकि, कंपनी ने फोन को 54,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया था। फोन की कीमत में 22,000 रुपये की भारी कटौती हो गई है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट Axis बैंक कार्ड पर 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक ऑफर किया जा रहा है।

Samsung Galaxy S23 FE Price drop

Image Source : FLIPKART
Samsung Galaxy S23 FE Price drop

Samsung Galaxy S23 FE के फीचर्स

सैमसंग का यह फोन 6.4 इंच के FHD+ डिस्प्ले के साथ आता है। फोन का डिस्प्ले 120Hz हाई रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट करता है। इसमें Super AMOLED पैनल दिया गया है, जिसके साथ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन मिलेगा। फोन वाटर और डस्ट प्रूफ है। साथ ही, इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का भी सपोर्ट मिलता है।

इस स्मार्टफोन में इन-हाउस Exynos 2200 प्रोससेर दिया गया है। फोन Galaxy AI फीचर से लैस है और Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 4,500mAh की बैटरी दी गई है। इसके साथ 25W USB Type C वायर्ड फास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।

Samsung Galaxy S23 FE के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 50MP का मेन और 12MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा दिया गया है। साथ ही, फोन में एक टेलीफोटो कैमरा भी मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 10MP का कैमरा मिलता है।

यह भी पढ़ें - Google Pixel 9 Pro का इंतजार खत्म, भारत में इस दिन शुरू होगी प्री-बुकिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement