Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Samsung Galaxy S23 को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका, Flipkart के ऑफर में धड़ाम हई कीमत

Samsung Galaxy S23 को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका, Flipkart के ऑफर में धड़ाम हई कीमत

अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। प्रीमियम स्मार्टफोन Samsung Galaxy S23 5G की कीमत में बड़ी गिरावट आ चुकी है। आप अभी इस स्मार्टफोन को 40,000 से कम कीमत में खरीद सकते हैं। फ्लैट डिस्काउंट के साथ साथ आपको इस पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: August 24, 2024 12:25 IST
Samsung, Samsung Galaxy S23, Samsung Galaxy S23 Offer, Samsung Galaxy S23 Price Cut Offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग के प्रीमियम स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदने का शानदार मौका।

Samsung Galaxy S23 Price Drop: त्यौहारी सीजन में ऑफलाइन से लेकर ऑनलाइन मार्केट में स्मार्टफोन्स पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। अगर आप अपने लिए एक फ्लैगशिप फीचर वाला प्रीमियम स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। इस समय Samsung Galaxy S23 5G की कीमत में बड़ा प्राइस ड्रॉप आ चुका है। इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को आप iPhone 14 कैटेगरी का मान सकते हैं। 

Samsung Galaxy S23 5G में आपको एक से बढ़कर एक प्रीमियम फीचर्स मिलते हैं। इसमें कंपनी ने एल्यूमिनियम फ्रेम के साथ फ्रंट और बैक में ग्लास पैनल दिया है। यह स्मार्टफोन IP68 रेटिंग के साथ आता है इसलिए आप इसे बिना किसी टेंशन के बारिश के दौरान या फिर स्वीमिंग के दौरान भी इस्तेमाल कर सकते हैं। अगर आप एक ऐसा स्मार्टफोन तलाश रहे हैं जिसे आप 4-5 साल तक चला सकें तो आप बिना किसी हिचकिचाहट के इसे खरीद सकते हैं। 

लॉन्च के साथ Samsung Galaxy S23 5G की कीमत एक लाख के करीब थी लेकिन अब इसे आप आधे से भी कम दाम में खरीद सकते हैं। एक साल से ज्यादा पुराना होने के बावजूद आज भी यह स्मार्टफोन अपने सेगमेंट में कई बड़े ब्रैंड के फोन्स को कड़ी टक्कर देता है। आइए आपको Samsung Galaxy S23 5G के मिल रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

Samsung Galaxy S23 5G पर आया धमाकेदार ऑफर

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ग्राहकों के लिए Samsung Galaxy S23 5G पर सबसे बड़ा डिस्काउंट ऑफर लेकर आया है। फ्लिपकार्ट के ऑफर में आप इस फोन को अब तक के सबसे कम कीमत पर खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर Samsung Galaxy S23 5G इस समय 89,999 रुपये पर लिस्टेड है लेकिन अभी इस आपको 44% की बड़ी छूट ऑफर की जा रही है। 

44% के डिस्काउंट के साथ आप  Samsung Galaxy S23 5G  को अभी सिर्फ 49,999 में खरीद सकते हैं। फ्लैट डिस्काउंट के साथ आप सीधे-सीधे 40,000 रुपये की बड़ी बचत कर सकते हैं। अगर आप इसे खरीदने के लिए Flipkart Axis Bank Credit Card का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक दिया जाएगा। HSBC Bank Credit Card Transactions पर आपको 1500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। 

फ्लिपकार्ट ग्राहकों को इस फोन पर तगड़ा एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। कंपनी 40 हजार रुपये तक का एक्सेंच ऑफर कर रही है। हालांकि आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि आपको कितनी एक्सचेंज वैल्यू मिलेगी यह आपके पुराने फोन वर्किंग और फिजिकल कंडीशन पर निर्भर करेगा। 

Samsung Galaxy S23 5G  के धांसू फीचर्स

Samsung Galaxy S23 5G को कंपनी ने फरवरी 2023 में लॉन्च किया था। इसमें आपको एल्यूमिनियम फ्रेंस के साथ ग्लास बैक पैनल मिलता है। इसमें आपको IP68 की रेटिंग दी गई है। इसमें 6.1 इंच की डायनेमिक एमोलेड डिस्प्ले मिलती है। इसकी डिस्प्ले में आपको HDR10+, 120Hz रिफ्रेश रेट और 1750 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। डिस्प्ले को सुरक्षित रखने के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 दिया गया है।

आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर रन करता है। इसमें क्वालकॉम का दमदार Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें आपको 8GB तक की रैम और 512GB की स्टोरेज दी गई है। फोटोग्राफी की बात करें तो यह स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 50+10+12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। कंपनी ने इसमें 3900mAh की बैटरी दी गई है जिसमें 25W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Jio ने 48 करोड़ यूजर्स की खत्म की टेंशन, डेटा और फ्री कॉलिंग के लिए 365 दिन तक नहीं कराना पड़ेगा रिचार्ज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement