Thursday, July 04, 2024
Advertisement

Samsung के स्मार्टफोन से महंगी होगी Galaxy Ring, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

Samsung Galaxy Ring की कीमत ऑनलाइन लीक हो गई है। सैमसंग के पहले स्मार्ट रिंग की कीमत कंपनी के मिड और बजट स्मार्टफोन से भी ज्यादा हो सकती है। वहीं, कंपनी ने इस स्मार्ट रिंग के फीचर्स अभी रिवील नहीं किए हैं।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: May 24, 2024 11:16 IST
Samsung Galaxy Ring- India TV Hindi
Image Source : FILE Samsung Galaxy Ring

Samsung Galaxy Ring को इस साल फरवरी में आयोजित हुए मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में पेश किया गया था। सैमसंग अब इस स्मार्ट रिंग को लॉन्च करने की तैयारी में है। साल की दूसरी छमाही में आयोजित होने वाले Galaxy Unpacked Event में इस स्मार्ट रिंग को कमर्शियली लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्ट रिंग की अमेरिकी और इंडियन प्राइस लीक हो गई है। इस स्मार्ट रिंग की कीमत सैमसंग के Galaxy A, Galaxy M और Galaxy F सीरीज के कई स्मार्टफोन से ज्यादा हो सकती है।

स्मार्टफोन से ज्यादा होगी कीमत!

भारतीय टिप्स्टर योगेश बरार ने सैमसंग के इस रिंग की कीमत सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर शेयर की है। टिप्स्टर के मुताबिक, इसे अमेरिका में 300 डॉलर से लेकर 350 डॉलर के बीच हो सकती है। वहीं, भारत में इसकी कीमत 35,000 रुपये की प्राइस रेंज में हो सकती है। Galaxy A, Galaxy M और Galaxy F सीरीज के कई स्मार्टफोन इससे कम कीमत में आते हैं।

भारत और अमेरिका के अलावा Samsung अपने Galaxy Ring को यूरोपीयन यूनियन में भी लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्ट रिंग के ज्यादातर फीचर्स फिलहाल सामने नहीं आए हैं। Android Authority की रिपोर्ट की मानें तो इस स्मार्ट रिंग को कंपनी सब्सक्रिप्शन सर्विस के तौर पर लॉन्च कर सकती है। इसे Oura Ring, Apple और Fitbit के प्रोडक्ट जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं। वहीं, इस स्मार्ट रिंग के लिए ऑप्शनल सब्सक्रिप्शन मिल सकता है, जो 10 डॉलर यानी करीब 830 रुपये के आस-पास हो सकता है।

फीचर्स नहीं हुए रिवील

सैमसंग ने अपने अपकमिंग स्मार्ट रिंग के किसी भी फीचर को रिवील नहीं किया है। इसमें Boat Luna Ring की तरह ही फीचर्स मिल सकते हैं। हालांकि, दक्षिण कोरियाई कंपनी का स्मार्ट रिंग एक फिटनेस डिवाइस होगा, जिसमें कई सेंसर लगे होंगे। ये सेंसर्स यूजर्स के कई हेल्थ वाइटल्स को ट्रैक करेंगे। इस स्मार्ट रिंग को फ्री साइज में पेश किया जा सकता है, ताकि यूजर्स इसे अपनी उंगलियों में आसानी से पहन सके।

Samsung Galaxy Ring के साथ-साथ कंपनी Galaxy Z Fold 6 और Galaxy Z Flip 5 फोल्डेबल स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकता है। इसके अलावा सैमसंग के नेक्स्ट जेनरेशन टैबलेट को भी पेश किया जा सकता है। सैमसंग का यह Unpacked Event जुलाई में आयोजित की जा सकती है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement