Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Samsung फैंस की हुई मौज, भारत में लॉन्च हुआ कम कीमत वाला Galaxy F14 स्मार्टफोन

Samsung फैंस की हुई मौज, भारत में लॉन्च हुआ कम कीमत वाला Galaxy F14 स्मार्टफोन

अगर आप सैमसंग के फैंस हैं और एक नया स्मार्टफोन लेने जा रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। सैमसंग ने भारतीय स्मार्टफोन बाजार में अपना एक नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy F14 को लॉन्च कर दिया है। सैमसंग का यह फोन उन यूजर्स के लिए बेस्ट है जो कम दाम में अच्छा कैमरा वाला फोन लेना चाहते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 03, 2024 14:09 IST
samsung galaxy f14, samsung galaxy f14 4g, samsung galaxy f14 4g specifications- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया सस्ता स्मार्टफोन।

अगर आप अपने लिए बजट सेगमेंट में एक नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी सैमसंग ने भारत के मार्केट में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। सैमसंग का नया फोन Samsung Galaxy F14 है। सस्ती कीमत वाले इस 4G स्मार्टफोन में सैमसंग ने कई सारे धांसू फीचर्स दिए हैं। 

Samsung Galaxy F14- कीमत और वेरिएंट

आपको बता दें कि सैमसंग ने बाजार में Samsung Galaxy F14 को सिर्फ एक सिंगल वेरिएंट के साथ लॉन्च किया है। इसमें आपको 4GB की रैम और 64GB की स्टोरेज दी गई है। अगर आप कम दाम में लंबे समय तक चलने वाला स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो Samsung Galaxy F14 आपके लिए परफेक्ट हो सकता है। सैमसंग ने इसे 8,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है। इसमें आपको मूनलाइट सिल्वर और पेपरमिंट ग्रीन कलर ऑप्शन मिलता है। आप Samsung Galaxy F14 को नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। 

Samsung Galaxy F14 के दमदार फीचर्स

Samsung Galaxy F14 में कंपनी ने 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया है। आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर रन करता है जिसमें आपको One UI का सपोर्ट दिया गया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 4 साल तक सिक्योरिटी पैच अपडेट देना का वादा किया है। इसके डिस्प्ले में आपको 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। 

परफॉर्मेंस के लिए Samsung Galaxy F14 में कंपनी ने Qualcomm Snapdragon 680 चिपसेट दिया है। इसमें आपको 4GB की रैम और 64GB की स्टोरेज मिलती है। इस बजट स्मार्टफोन में भी कंपनी ने वर्चुअल रैम का ऑप्शन दिया है। आप इसकी रैम को 8GB तक बढ़ा सकते हैं। रियर पैनल में ट्रिपल कैमरा माड्यूल सेट किया गया है जिसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है। फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग वाला 13 मेगापिक्सल का सेंसर मिलता है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी मिलती है जो कि 25W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

यह भी पढ़ें- एक बार फिर धड़ाम हुई iPhone 14 की कीमत, इससे सस्ते में खरीदने का दोबारा नहीं मिलेगा मौका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement