Friday, October 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Samsung देगा यूजर्स को सरप्राइज, दो साल बाद बदलेगा स्मार्टफोन कैमरे का डिजाइन!

Samsung देगा यूजर्स को सरप्राइज, दो साल बाद बदलेगा स्मार्टफोन कैमरे का डिजाइन!

Samsung Galaxy A36 5G का CAD रेंडर ऑनलाइन लीक हुआ है। दक्षिण कोरियाई कंपनी दो साल के बाद सैमसंग के किसी फोन का डिजाइन बदलने वाली है। फोन के कुछ फीचर्स भी लीक हुए हैं।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: October 18, 2024 22:34 IST
Samsung Galaxy A36 5G- India TV Hindi
Image Source : FILE Samsung Galaxy A36 5G

Samsung दो साल के बाद अपने स्मार्टफोन के डिजाइन में बड़ा बदलाव करने वाला है। सैमसंग के अपकंमिंग स्मार्टफोन Galaxy A36 5G का CAD रेंडर सामने आया है, जिसमें फोन का ओवरऑल डिजाइन सामने आया है। सैमसंग का यह फोन Galaxy A35 5G का अपग्रेड मॉडल होगा। सैमसंग के इस फोन का रेंडर ऑनलाइन लीक हुआ है, जिसमें नए डिजाइन का कैमरा मॉड्यूल देखा जा सकता है।

फोन के डिजाइन में बदलाव

सैमसंग के इस मिड बजट फोन का रेंडर OnLeaks ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है। इस स्मार्टफोन के फ्रंट पैनल में कोई बदलाव देखने को नहीं मिलेगा। इसमें भी सेंटर अलाइंड पंच-होल वाला कैमरा डिजाइन देखा जा सकता है। वहीं, फोन के बैक पैनल में दिए गए कैमरा मॉड्यूल में नया डिजाइन मिलेगा। फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा दिया जाएगा, जो वर्टिकली अलाइंड होगा। हालांकि, अपकमिंग Galaxy A36 5G में ये तीनों कैमरे एक पिल शेप वाले मॉड्यूल में फिट किए जाएंगे। यह डिजाइन पिछले दो साल से लॉन्च होने वाले सैमसंग के फोन से बिलकुल अलग है।

दक्षिण कोरियाई कंपनी ने इस कैमरा मॉड्यूल के अलावा फोन में अन्य किसी तरह का बदलाव नहीं किया है। फोन के रियर कैमरा के साथ दिए गए फ्लैश LED लाइट को Galaxy A35 5G की तरह ही दिया गया है। साथ ही, वॉल्यूम और पावर बटन में भी कोई बदलाव नहीं होगा। यह फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च हो सकता है। 

मिलेंगे ये फीचर्स!

लीक रेंडर के मुताबिक, सैमसंग के इस अपकमिंग मिड बजट फोन की बॉडी पिछले मॉडल के मुकाबले पतला होगी। इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 6 Gen 3 बजट प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद है। फोन में 6GB/8GB रैम का सपोर्ट मिलेगा। साथ ही, यह फोन 128GB/256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए एक्सपेंड किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन के अन्य किसी फीचर के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Samsung Galaxy A35 5G के फीचर्स

Samsung Galaxy A35 5G के फीचर्स की बात करें तो यह फोन 6.60 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है। सैमसंग के इस फोन में Exynos का प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन 8GB रैम और 128GB/256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलती है, जिसके साथ 25W USB Type C चार्जिंग फीचर मिलता है। यह फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 50MP का मेन, 8MP का सेकेंडरी और 5MP का तीसरा कैमरा मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 13MP का कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें - Diwali से पहले Amazon Sale में ऑफर्स की बारिश, सस्ते मिल रहे धांसू फीचर वाले 5G स्मार्टफोन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement