Monday, July 01, 2024
Advertisement

Samsung Galaxy A सीरीज के दो सस्ते फोन जल्द होंगे लॉन्च, कीमत से लेकर फीचर्स तक 'सबकुछ' हुआ लीक

Samsung Galaxy A16 और Samsung Galaxy A06 जल्द लॉन्च हो सकते हैं। सैमसंग के इन दोनों सस्ते स्मार्टफोन के बारे में डिटेल्स सामने आई है। फोन की कीमत से लेकर टाइमलाइन तक लीक हो गई है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: June 07, 2024 19:26 IST
Samsung Galaxy A16, Samsung Galaxy A06- India TV Hindi
Image Source : FILE Samsung Galaxy A Series

Samsung Galaxy A सीरीज में दो और सस्ते स्मार्टफोन जल्द लॉन्च होंगे। दक्षिण कोरियाई कंपनी के ये दोनों स्मार्टफोन फिलहाल डेवलपमेंट में है। सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन को साल की दूसरी छमाही में लॉन्च कर सकती है। इसके अलावा फोन की कीमत के बारे में भी डिटेल्स सामने आई है। सैमसंग ने फिलहाल इन दोनों फोन की लॉन्चिंग को लेकर कोई आधिकारिक डिटेल शेयर नहीं की है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि ये दोनों फोन कंपनी के Galaxy A15 और Galaxy A05 के अपग्रेड मॉडल होंगे।

साल के अंत में होगे लॉन्च

Samsung Galaxy A16 और Galaxy A05 को इस साल दिसंबर में लॉन्च किया जा सकता है। Galaxy Club की रिपोर्ट को मानें तो इन दोनों फोन को अगले साल ग्लोबल मार्केट में पेश किया जा सकता है। इसके अलावा Samsung Galaxy A36 और Galaxy A56 की भी तैयारी चल रही है। इन दोनों फोन को अप्रैल 2025 में लॉन्च किए जाने की संभावना है।

सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung Galaxy A सीरीज के ये दोनों स्मार्टफोन 20 यूरो यानी लगभग 18,200 रुपये से कम कीमत में आ सकते हैं। इंटरनल टेस्टिंग में इन दोनों फोन को क्रमशः मॉडल नंबर SM-A166B और SM-A065M के नाम से देखा गया है। कंपनी अपने इन दोनों बजट फोन को 5G नेटवर्क सपोर्ट के साथ पेश कर सकती है। हालांकि, रिपोर्ट में इन दोनों फोन के किसी स्पेसिफिकेशन के बारे में खुलासा नहीं किया गया है।

Galaxy A15, Galaxy A05 के फीचर्स

Samsung Galaxy A15 5G के फीचर्स की बात करें तो यह फोन MediaTek Dimensity 6100+ प्रोसेसर के साथ आता है। वहीं, इसका 4G वेरिएंट MediaTek Helio G99 चिपसेट पर काम करता है। वहीं, Galaxy A05 में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर मिलता है। सैमसंग के ये फोन 50MP प्राइमरी कैमरा, 5000mAh की बैटरी और 25W वायर्ड चार्जिंग फीचर को सपोर्ट करते हैं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement