Wednesday, September 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Samsung Galaxy A16 5G की लॉन्चिंग कंफर्म, इन धांसू फीचर्स के साथ जल्द देगा दस्तक

Samsung Galaxy A16 5G की लॉन्चिंग कंफर्म, इन धांसू फीचर्स के साथ जल्द देगा दस्तक

Samsung Galaxy A16 5G की जल्द भारतीय बाजार में एंट्री हो सकती है। सैमसंग के इस फोन का सपोर्ट पेज लाइव हो गया है। साथ ही, फोन को कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर भी देखा जा चुका है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: September 25, 2024 6:35 IST
Samsung Galaxy A16 5G- India TV Hindi
Image Source : FILE Samsung Galaxy A16 5G

Samsung Galaxy A16 5G की भारत में लॉन्चिंग कंफर्म हो गई है। कंपनी ने इसका सपोर्ट पेज लाइव कर दिया है। साथ ही, सैमसंग के इस सस्ते फोन को NBTC समेत कई सर्टिफिकेशन साइट पर भी देखा गया है। दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन ब्रांड का यह फोन अगले महीने भारत में लॉन्च हो सकता है। यह साल की शुरुआत में लॉन्च हुए Galaxy A15 5G का अपग्रेड मॉडल होगा। सैमसंग अपने इस फोन में कई बड़े अपग्रेड्स करने वाला है।

जल्द भारत में होगा लॉन्च

Samsung Galaxy A16 5G के बारे में पहले भी कई लीक सामने आ चुकी है। हाल में आई एक लीक रिपोर्ट की मानें तो सैमसंग अपने इस सस्ते फोन में भी Galaxy S सीरीज की तरह 6 साल तक का Android अपग्रेड दे सकता है। इसके अलावा कंपनी 7 साल का सिक्योरिटी अपग्रेड भी ऑफर कर सकती है। इस फोन को सपोर्ट पेज पर SM-A166P/DS मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। यहां DS का मतलब है कि यह फोन डुअल सिम कार्ड को सपोर्ट करेगा।

Samsung Galaxy A16 5G के फीचर्स

थाईलैंड के सर्टिफिकेशन साइट NBTC पर सैमसंग का यह फोन पिछले दिनों देखा गया था, जहां फोन के कई फीचर्स सामने आए थे। Galaxy A16 5G में 6.7 इंच का FHD+ Super AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है, जिसमें ट्रेडिशन वाटरड्रॉप नॉच का इस्तेमाल किया जा सकता है। डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 800 निट्स और 90Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट दिए जाने की संभावना है।

Samsung Galaxy A16 5G में MediaTek Dimensity 6300 प्रोसेसर दिया जाएगा। यह फोन तीन स्टोरेज वेरिएंट्स- 4GB RAM + 128GB, 6GB RAM + 128GB और 8GB RAM + 256GB में आ सकता है। सैमसंग का यह फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसमें Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जाएगा। साथ ही, यह IP54 रेटिंग को सपोर्ट करेगा। इस फोन में 5000mAh की बैटरी और USB Type C चार्जिंग फीचर मिल सकता है।

यह भी पढ़ें - Oppo F27 5G Review: इस फोन के लिए 23 हजार रुपये खर्च करना चाहिए या नहीं? जान लें हमारा एक्सपीरियंस

Latest Tech News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement