Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio के 72 दिन वाले प्लान ने BSNL की कर दी हवा टाइट, 164GB 5G डेटा से होगा फुल-टू एंटरटेनमेंट

Jio के 72 दिन वाले प्लान ने BSNL की कर दी हवा टाइट, 164GB 5G डेटा से होगा फुल-टू एंटरटेनमेंट

Reliance Jio ने अपने पोर्टफोलियो में कई तरह के शानदार प्लान्स शामिल कर रखे हैं। आज हम आपको जियो का एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें आपको लंबी वैलिडिटी तो मिलती ही है साथ में कंपनी यूजर्स को ढेर सार एक्स्ट्रा डेटा भी ऑफर करती है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 04, 2024 13:44 IST
Jio, jio Plan, Jio recharge, Jio Best plan, jio Offer, jio recharge Offer, jio 2GB data, jio News, r- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो BSNL अपने ग्राहकों के लिए लाया एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान।

देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के प्लान्स मौजूद हैं। ग्राहकों की सहूलियत के लिए कंपनी ने अपने प्लान्स के लिए अलग अलग पोर्टफोलियो बनाए हैं। जियो अपने ग्राहकों का बखूबी ध्यान रखता है और यही वजह है कि कंपनी सस्ते और महंगे दोनों ही तरह के प्लान्स ऑफर करती है। जियो की लिस्ट में अधिक डेटा इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों के लिए कई सारे खास रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। 

अगर आप अपने मोबाइल में जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं और अधिक डेटा चाहते हैं तो आपके लिए आज हम जियो का स्पेशल प्लान लेकर आए हैं। हम जिस प्लान के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसमें आपको लंबी वैलिडिटी के साथ ढेर सारा डेटा मिलता है। इसके साथ ही आपको ओटीटी सब्सक्रिप्शन की सुविधा भी मिलती है। 

Jio का जबरदस्त रिचार्ज प्लान

जियो ने हाल ही में अपने पोर्टफोलियो में 749 रुपये का सबसे किफायती प्लान जोड़ा है। जियो का यह रिचार्ज प्लान ग्राहकों की कई सारी जरूरतों को पूरा करता है। इसमें आपको 72 दिन की लंबी वैलिडिटी दी जाती है। आप पूरे 72 दिन तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। आपको फ्री कॉलिंग के साथ ही डेली 100 फ्री एसएमएस भी दिए जाते हैं। 

जियो का प्लान उन ग्राहकों के लिए सबसे बेस्ट है जिन्हें एंटरटेनमेंट और दूसरे काम के लिए अधिक डेटा चाहिए। जियो 749 रुपये के प्लान में डेली 2GB डेटा देता है। इस तरह आप पूरी वैलिडिटी के दौरान कुल 144GB डेटा मिलता है। 

जियो दे रहा है एक्स्ट्रा डेटा का ऑफर

जियो अपने यूजर्स को एक्स्ट्रा डेटा भी ऑफर करता है जो इस प्लान को और भी किफायती बना देता है। इस प्लान में जियो ग्राहकों को 20GB डेटा एक्स्ट्रा दे रहा है। इस तरह आपको पूरी वैलिडिटी में कुल 164GB डेटा मिल जाता है। इसके अलावा प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा ऑफर के साथ आता है। अगर आपके क्षेत्र में 5G कनेक्टिविटी है तो आप अनलिमिटेड 5G डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

जियो के इस प्लान में दूसरे रेगुलर प्लान की ही तरह आपको ओटीटी का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। कंपनी यूजर्स को जियो सिनेमा, जियो टीवी और जियो क्लाउड का फ्री एक्सेस देती है। इस तरह जियो का यह प्लान आपके एक्स्ट्रा ओटीटी खर्च पर भी रोक लगाता है। 

यह भी पढ़ें- WhatsApp में अब कोई Miss नहीं करेगा आपका स्टेटस, आ गया अब तक का सबसे तगड़ा फीचर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement