Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio ने यूजर्स की कराई मौज, लाया 198 रुपये वाला सस्ता रिचार्ज प्लान

Jio ने यूजर्स की कराई मौज, लाया 198 रुपये वाला सस्ता रिचार्ज प्लान

Jio ने 198 रुपये वाला सस्ता रिचार्ज प्लान उतारा है। इस प्लान में यूजर्स को कंपनी अनलिमिटेड 5G डेटा समेत कई और बेनिफिट्स ऑफर कर रही है। प्लान महंगे होने के बाद कंपनी ने अपने करोड़ों यूजर्स को बड़ी राहत दी है।

Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: August 20, 2024 13:38 IST
Jio Rs 198 Recharge Plan- India TV Hindi
Image Source : FILE Jio Rs 198 Recharge Plan

Jio ने एक बार फिर से सस्ते रिचार्ज प्लान अपने करोड़ों यूजर्स के लिए लॉन्च करने शुरू कर दिए हैं। पिछले महीने निजी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने मोबाइल टैरिफ में 24 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी की थी, जिसके बाद लाखों यूजर्स ने सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL की तरफ रूख किया है। हालांकि, रिलायंस जियो के पास अभी भी कई ऐसे प्रीपेड रिचार्ज प्लान हैं, जिनमें यूजर्स को कम खर्च करके अच्छे फायदे मिल जाते हैं।

198 रुपये वाला रिचार्ज

जियो का यह रिचार्ज प्लान 198 रुपये की कीमत में आता है। यह कंपनी का मौजूदा सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है, जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर किया जाता है। हालांकि, इसके लिए यूजर के पास 5G स्मार्टफोन होना चाहिए और 5G नेटवर्क से कनेक्टेड हों। जियो के इस रिचार्ज प्लान में 14 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। इसमें डेली 2GB डेटा का लाभ मिलता है।

Reliance Jio Rs 198 Recharge Plan

Image Source : RELIANCE JIO
Reliance Jio Rs 198 Recharge Plan

Jio के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को इस तरह से कुल 28GB डेटा का लाभ मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को पूरे देश में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग का लाभ दिया जाएगा। साथ ही, डेली 100 फ्री SMS का भी लाभ दिया जा रहा है। इस रिचार्ज प्लान के साथ यूजर्स को JioTV, JioCinema और JioCloud OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

Jio के दो और सस्ते रिचार्ज प्लान

इस रिचार्ज प्लान के अलावा Jio के पास 209 रुपये और 249 रुपये का रिचार्ज प्लान भी है, जिनमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग समेत अन्य बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। रिलायंस जियो के 209 रुपये वाले प्लान में 22 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जाती है। वहीं, 249 रुपये वाला प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इन दोनों रिचार्ज प्लान में यूजर्स को डेली 1GB हाई स्पीड डेटा का लाभ मिलता है। साथ ही, इनमें यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर नहीं किया जाता है।

यह भी पढ़ें - Samsung लगाएगा Redmi, Realme के मार्केट में सेंध! 10 हजार की रेंज में लॉन्च किया तगड़े फीचर वाला फोन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement