Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio का सबसे धांसू प्लान, 84 दिन की लंबी वैलिडिटी के साथ OTT खर्च की टेंशन हुई खत्म

Jio का सबसे धांसू प्लान, 84 दिन की लंबी वैलिडिटी के साथ OTT खर्च की टेंशन हुई खत्म

रिलायंस जियो के पास अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए रिचार्ज प्लान्स की भरमार है। जियो ने हाल ही में अपने पोर्टफोलियो में कुछ गजब के प्लान्स जोड़े हैं। अगर आप जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं तो हम आपको कंपनी का एक सबसे धांसू प्लान बताने जा रहे हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 06, 2024 11:38 IST
Jio, Reliance jio, Jio Offer, Jio Recharge, Jio News, jio Best Plan, Jio OTT Plans, Jio Rs 1049 Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के पास ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक प्लान मौजूद हैं।

रिलायंस जियो देश की नंबर एक टेलीकॉम कंपनी है। जियो पास सबसे ज्यादा ग्राहक और सबसे ज्यादा रिचार्ज प्लान्स के ऑप्शन मौजूद है। जियो ने जुलाई के महीने में अपने रिचार्ज प्लान्स के पोर्टफोलियो पर बड़ा अपग्रेड किया था। कंपनी ने इस महीने 25 प्रतिशत तक अपने प्लान्स के दाम में बढ़ोतरी की थी। इसके बाद से जियो यूजर्स लगातार अपने लिए सस्ते और किफायती प्लान्स तलाश रहे हैं। आज हम आपको जियो का एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिससे लंबी वैलिडिटी और OTT खर्च का टेंशन खत्म हो जाएगा। 

आपको बता दें कि रिलायंस जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक प्लान्स मौजूद हैं। अपने ग्राहकों की सहूलियत के लिए जियो ने अलग-अलग कैटेगरी में प्लान्स को डिवाइड कर रखा है। ओटीटी के बढ़ते क्रेज को देखते हुए जियो भी अपने कई सारे प्लान्स में ओटीटी का फ्री सब्सक्रिप्शन देता है जिससे आपको एंटरटेनमेंट के लिए अलग से पैसे नहीं खर्च करने पड़ते हैं। 

जियो ने हाल ही में लिस्ट में कुछ ऐसे प्लान्स भी ऐड किए हैं जो एक ही पैक में यूजर्स को कई सारी सुविधाएं देता है। अगर आप अपने नंबर पर नया रिचार्ज कराने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आइए आपको ऐसे ही एक धांसू प्लान की जानकारी देते हैं। 

Jio की लिस्ट का धमाकेदार प्लान

रिलायंस जियो की लिस्ट में 1049 रुपये का एक बेहद सस्ता और किफायती रिचार्ज प्लान मौजूद है। जियो इस प्लान में ग्राहकों को 84 दिन की लंबी वैलिडिटी देता है। इससे आप एक बार में ही करीब 3 महीने के लिए रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाते हैं। प्लान में आपको 84 दिन के लिए लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा मिलती है। 

Jio ग्राहकों को देता है ढेर सारा डेटा

जियो के इस प्लान में आपको अच्छी खासी मात्रा में डेटा भी ऑफर किया जाता है। 84 दिन के लिए इसमें कुल 168GB डेटा मिलता है। मतलब आप हर दिन 2GB तक हाई स्पीड डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। जियो का यह प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा प्लान का हिस्सा है इसलिए अगर आपके क्षेत्र में 5G नेटवर्क है तो आप फ्री में अनलिमिटेड डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

OTT लवर्स के लिए बेस्ट प्लान

रिलायंस जियो का यह प्लान उन ग्राहकों के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है जो ओटीटी के लिए अलग से पैसे खर्च करते हैं। इसमें आपको सोनी लिव और जी5 का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। इस तरह आप पूरी वैलिडिटी के दौरान जमकर एंटरटेनमेंट कर सकते हैं। इसके अलावा प्लानमें आपको जियो सिनेमा, जियो टीवी और जियो क्लाउड का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

रिलायंस जियो के पास अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए रिचार्ज प्लान्स की भरमार है। जियो ने हाल ही में अपने पोर्टफोलियो में कुछ गजब के प्लान्स जोड़े हैं। अगर आप जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं तो हम आपको कंपनी का एक सबसे धांसू प्लान बताने जा रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement