Wednesday, September 11, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Jio का 84 दिन वाला सस्ता प्लान, फ्री कॉलिंग और डेटा के साथ मिलता है बहुत कुछ

Jio का 84 दिन वाला सस्ता प्लान, फ्री कॉलिंग और डेटा के साथ मिलता है बहुत कुछ

देशभर में करीब 48 करोड़ लोग अपने स्मार्टफोन में रिलायंस जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं। कंपनी अपने ग्राहकों की सहूलियत और जरूरत के लिए अलग अलग रिचार्ज प्लान्स ऑफर करती है। जियो की लिस्ट में एक ऐसा दमदार प्लान भी है जिसमें आपको फ्री कॉलिंग, डेटा और साथ में ओटीटी का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: August 16, 2024 13:23 IST
Jio, Jio Offer, Jio Plan, Jio News, Jio Recharge Offer, Jio Best Plan, Jio 84 days Plan, Jio 84 days- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रिलायंस जियो की लिस्ट में कई तरह के रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं।

टेलिकॉम सेक्टर में रिलायंस जियो का ही वर्चस्व है। सभी टेलिकॉम कंपनियों में जियो के पास ही सबसे ज्यादा ग्राहक मौजूद हैं। देशभर में करीब 48 करोड़ यूजर्स अपने मोबाइल में जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं। जियो ने जुलाई के महीने में अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी की थी, जिसके बाद अब यूजर्स को पहले से ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ रहे हैं। हालांकि अब भी जियो की लिस्ट में कई सारे ऐसे प्लान्स हैं जिसमें धमाकेदार ऑफर मिलते हैं। 

अगर आप जियो यूजर हैं और एक किफायती प्लान तलाश रहे हैं जिसमें आपको फ्री कॉलिंग, डेटा, एसएमएस और ओटीटी का सब्सक्रिप्शन मिले तो हम आपको ऐसे एक सस्ते प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं। इस प्लान के साथ आप कई दिनों के लिए बार बार रिचार्ज के झंझट से भी फ्री हो जाएंगे। 

जियो की लिस्ट का दमदार रिचार्ज प्लान

Jio के जिस रिचार्ज प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 1029 रुपये का है। इसमें आपको कंपनी 84 दिनों की लंबी वैलिडिटी ऑफर करती है। आप लोकल, एसटीडी किसी भी नेटवर्क में 84 दिन तक दिल खोलकर अनलिमिटेड बातें कर सकते हैं। प्लान में आपको डेली 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। 

Jio, Jio Offer, Jio Plan, Jio News, Jio Recharge Offer, Jio Best Plan, Jio 84 days Plan, Jio 84 days

Image Source : फाइल फोटो
जियो के पोर्टफोलियो का धमाकेदार रिचार्ज प्लान।

जियो अपने ग्राहकों को इस रिचार्ज प्लान के साथ ढेर सारा इंटरनेट डेटा भी ऑफर करता है। प्लान के साथ में आपको पूरी वैलिडिटी के लिए कुल 168GB डेटा मिलता है। आप हर दिन 2GB तक हाई स्पीड इंटरनेट डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

अनलिमिटेड 5G डेटा का ऑफर

जियो का यह रिचार्ज प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा ऑफर के साथ आता है। इसका मतलब यह है कि अगर आपके शहर और क्षेत्र में 5G नेटवर्क आता है तो आप फ्री में जितना चाहें उतना 5G इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं। 

अगर आप अमेजन प्राइम वीडियो के साथ ओटीटी स्ट्रीमिंग करते हैं और प्राइम सब्सक्रिप्शन खरीदते हैं तो अब आपको इसके लिए अलग से खर्च नहीं करना पड़ेगा। जियो का यह रिचार्ज प्लान अपने करोड़ों यूजर्स को फ्री में अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन ऑफर करता है। इसके साथ ही आपको इसमें जियो सिनेमा का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। दूसरे रेगुलर प्लान की ही तरह इसमें जियो टीवी और जियो क्लाउड का भी एक्सेस दिया जाता है। 

यह भी पढ़ें- Google Photos में इस्तेमाल करना है मैजिक एडिटर टूल? फॉलो करें ये आसान स्टेप्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement