Wednesday, October 02, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. jio ने इस रिचार्ज प्लान में किया बड़ा बदलाव, इन यूजर्स की दूर हो गई बड़ी टेंशन

jio ने इस रिचार्ज प्लान में किया बड़ा बदलाव, इन यूजर्स की दूर हो गई बड़ी टेंशन

रिलायंस जियो ने अपने एक सस्ते रिचार्ज प्लान में बड़ा अपग्रेड किया है। अगर आप एक नया रिचार्ज प्लान लेने वाले हैं तो अब आपको कंपनी के 1029 रुपये के प्लान में पहले से ज्यादा फायदे मिलने वाले हैं। यह प्लान खासतौर पर उनके लिए बेस्ट है जिन्हें फ्री कॉलिंग, डेटा के साथ-साथ एंटरटेनमेंट पैक चाहिए।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 02, 2024 8:21 IST
Jio, Jio Recharge, jio Offer, Jio Plan, Jio Best Plan, Jio News, Jio New Recharge Plan, Jio Best Pla- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रिलायंस जियो के पास हर एक सेगमेंट में कई तरह के रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं।

रिलायंस जियो का सिम इस्तेमाल करने वालों के लिए गुड न्यूज है। दरअसल रिचार्ज प्लान्स के दाम में बढ़ोतरी करने के बाद जियो अब नए-नए ऑफर्स ला रही है। अपने करोड़ों ग्राहकों को राहत देने के लिए जियो ने चुपचाप अपने एक सस्ते प्लान को अपग्रेड कर दिया है। जियो की तरफ से जिस रिचार्ज प्लान के बेनिफिट्स में बदलाव किया गया है वह 1029 का प्लान है। अगर आप एक नया रिचार्ज प्लान लेने वाले हैं तो आपको अब इस प्लान में मिलने वाले फायदों के बारे में जरूर जानना चाहिए। 

रिलायंस जियो की तरफ से 1029 रुपये के प्लान में बड़ा अपडेट दिया गया है। अगर आप एक ऐसा प्लान तलाश रहे हैं जिसमें आपको एंटरटेनमेंट पैक भी मिले तो आपके लिए यह बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। जियो ने इस प्लान में मिलने वाले अमेजन प्राइम वीडियो की वैलिडिटी को बढ़ा दिया है। आइए आपको इसमें मिलने वाले ऑफर्स के बारे में डिटेल जानकारी देते हैं। 

जियो की लिस्ट का धांसू प्लान

रिलायंस जियो का 1029 रुपये का प्लान में आपको 84 दिनों की लंबी वैलिडिटी मिलती है। प्लान के साथ आप 84 दिनों के लिए अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। कंपनी अपने यूजर्स को इसमें कुल 168GB डेटा ऑफर करती है जिससे आप हर दिन 2GB तक हाई स्पीड डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही आपको इसमें हर दिन 100 फ्री एसएमएस की भी सुविधा मिलती है। 

Jio, Jio Recharge, jio Offer, Jio Plan, Jio Best Plan, Jio News, Jio New Recharge Plan, Jio Best Pla

Image Source : फाइल फोटो
जियो ने अपने रिचार्ज प्लान में किया बड़ा बदलाव।

आपको बता दें कि जियो का यह प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा के साथ आता है। इसलिए अगर आपके क्षेत्र में 5G डेटा की कनेक्टिविटी है तो आप जितना चाहें फ्री में अनलिमिटेड 5G डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। ध्यान रहे हैं कि डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आपको 64Kbps की स्पीड से डेटा कि कनेक्टिविटी मिलेगी। 

अमेजन प्राइम लाइट का मिलेगा सब्सक्रिप्शन

जियो का यह प्लान ओटीटी स्ट्रीमिंग के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है। इस प्लान में कंपनी ने अमेजन प्राइम लाइट के सबस्क्रिप्शन पर बदलाव किया है। इस 1029 रुपये के प्लान के साथ कंपनी पहले ग्राहकों को 56 दिन के लिए अमेजन प्राइम का एक्सेस देती थी लेकिन अब इसकी वैलिडिटी बढ़ा दी गई है। जियो के इस प्लान में अब ग्राहकों को 56 दिन के बजाय 84 दिन के लिए अमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 

यह भी पढ़ें- BSNL लाया 365 दिन की वैलिडिटी वाला सबसे सस्ता प्लान, डेली मिलेगा 2GB हाई स्पीड डेटा और फ्री कॉलिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement