Sunday, June 30, 2024
Advertisement

Jio के 84 दिन वाले 666 रुपये के प्लान की बढ़ गई कीमत, अब खर्च करने पड़ेंगे इतने रुपये

रिलायंस जियो की लिस्ट में कई सारे रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। जियो की 84 दिन वैलिडिटी वाली कैटेगरी काफी पॉपुलर है। जियो की इस कैटेगरी में 666 रुपये का भी एक प्लान मौजूद है। यह कंपनी का काफी पॉपुलर प्लान है। प्राइस हाइक के बाद अब यूजर्स को इसके लिए अधिक पैसे खर्च करने पड़ेंगे।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: June 29, 2024 17:13 IST
Jio, Jio Offer, Jio News, Jio Price Hike, Jio Plans Price Hike, Reliance Jio, Jio Recharge Plan, Jio- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो ने बढ़ाए अपने रिचार्ज प्लान्स की कीमतें।

रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। अगर आप जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं तो अब आपको रिचार्ज प्लान्स के लिए अधिक पैसे खर्च करने पड़ेंगे। हाल ही में जियो ने अपने सभी रिचार्ज प्लान्स की कीमतों को बढ़ा दिया है। ऐसे में अब यूजर्स की जेब पर एक्स्ट्रा बोझ पड़ने वाला है। जियो की लिस्ट में कई सारे सस्ते पॉपुलर प्लान्स थे जिनकी कीमत अब बदल चुकी है। 

जियो ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए शॉर्ट टर्म और लॉन्ग टर्म वाले कई सारे प्लान्स ऐड कर रखे हैं। इनमें से 84 दिन वैलिडिटी वाले प्लान्स ग्राहकों के बीच में जमकर पॉपुलर हैं। जियो के पास 666 रुपये का एक प्लान है जिसकी कीमत अब बढ़ चुकी है। आइए आपको इस प्लान की नई कीमत और इसमें मिलने वाले ऑफर्स के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

जियो की लिस्ट का पॉपुलर प्लान

जियो के लाखों यूजर्स 84 दिन वाले प्लान्स को जमकर पसंद करते हैं। इस लिस्ट में कई सारे प्लान्स मौजूद हैं लेकिन 666 रुपये का एक ऐसा प्लान है जिसमें यूजर्स को अपनी जरूरत के लगभग सभी सुविधाएं मिल जाती है। कंपनी ने प्राइस हाइक के बाद इस  किफायती प्लान को महंगा कर दिया है। इसमें कंपनी 666 रुपये में ग्राहकों को 84 दिन की वैलिडिटी के साथ फ्री कॉलिंग और 126GB डेटा ऑफर करती है। 

अब खर्च करने पड़ेंगे इतने रुपये

जियो यूजर्स को अब इस रिचार्ज प्लान के लिए 666 रुपये की जगह 799 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। आपको बता दें कि कंपनी ने सिर्फ कीमतों में बढ़ोतरी की है लेकिन इस प्लान में मिलने वाले ऑफर्स में किसी भी तरह का बदलाव नहीं किया गया है। आपको इसमें हर दिन 1.5GB डेटा इस्तेमाल करने के लिए मिलता है। इसमें आपको फ्री कॉलिंग के साथ हर दिन 100 SMS भी फ्री में मिलते हैं। 

जियो का यह प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा के साथ आता है। अगर आपके क्षेत्र में 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी है तो आप फ्री में अनलिमिटेड 5G डेटा को एक्सेस कर सकते हैं। जियो ग्राहकों को इसमें जियो सिनेमा का फ्री सब्स्क्रिप्शन देता है जिससे आप ओटीटी का लुत्फ उठा सकते हैं। इसी के साथ आपको इस प्लान में जियो टीवी और जियो क्लाउड का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

यह भी पढ़ें- 1 July से बदल से जाएगा Sim Card पोर्ट कराने का नियम, जानें पोर्टेबिलिटी का नया रूल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement