Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. टेक
  3. न्यूज़
  4. Reliance Jio का फ्रीडम प्लान, 30 दिन के लिए कंपनी दे रही है फ्री कॉलिंग और डेटा की सुविधा

Reliance Jio का फ्रीडम प्लान, 30 दिन के लिए कंपनी दे रही है फ्री कॉलिंग और डेटा की सुविधा

रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। जियो के पास अपने यूजर्स के लिए कई तरह के शानदार प्लान्स मौजूद हैं। आज हम आपको जियो की लिस्ट का एक ऐसा प्लान आपको बताने जा रहे हैं जिसमें आपको पूरे 30 दिन की वैलिडिटी के साथ दूसरे कई ऑफर्स मिलते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 07, 2024 14:20 IST
Jio, JiO offer, Jo Best Plan, Jio New Recharge Plan, Jio Freedom Plan, Jio Rs 355 Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के प्लान्स मौजूद हैं।

Best Plan Of Reliance Jio: रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। जियो के पास इस समय करीब 48 करोड़ से ज्यादा यूजर्स है। जियो ने हाल ही में अपने पोर्टफोलियों में बदलाव किया है। कंपनी ने कई सारे प्लान्स को रिमूव कर दिया है और ज्यादातर प्लान्स की कीमतें बढ़ा दी है। अभी भी जियो अपने ग्राहकों को अपने रिचार्ज प्लान्स में कई तरह के धमाकेदार ऑफर्स दे रहा है। 

अगर आप अपने फोन में जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं और महंगे प्लान्स से बचने के लिए किफायती प्लान तलाश रहे हैं तो बता दें कि कंपनी ने एक दमदार प्लान लिस्ट में ऐड किया है। जियो के इस फ्रीडम प्लान में आपको फ्री कॉलिंग, डेटा जैसी कई सारी सर्विसेस मिलती हैं। आइए आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं।

यूजर्स को मिलेगी 30 दिन की वैलडिटी

आपको बता दें कि जियो का फ्रीडम प्लान 355 रुपये की कीमत पर आता है। इस रिचार्ज प्लान के फायदे जियो के दूसरे प्लान की तुलना में थोड़ा अलग हैं। कंपनी अपने ग्राहकों को इस फ्रीडम प्लान में पूरे 30 दिन की वैलडिटी मिलती है। आप 30 दिन तक अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा का फायदा ले सकते हैं। 

डेली नो लिमिट का मिलेगा ऑफर

Jio Freedom Plan में मिलने वाले डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान में कुल 25GB डेटा ऑफर किया जाता है। इस प्लान की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इस डेटा को आप अपनी मर्जी के मुताबिक इस्तेमाल कर सकते हैं। मतलब इस प्लान में आपको डेटा बेनिफिट्स बिना किसी डेटा लिमिट के मिलता है। आप 25GB डेटा को पूरे 35 दिन तक चला सकते हैं या फिर चाहें तो इसे एक दिन में ही खत्म कर दें।  जियो अपने करोड़ों यूजर्स को इस प्लान के साथ एसएमएस की भी सुविधा देती है। ग्राहकों डेली इसमें 100 फ्री एसएमएस दिए जाते हैं।

यह भी पढ़ें- BSNL ने बढ़ाई जियो-एयरटेल की टेंशन, सिर्फ 107 रुपये के प्लान में ग्राहकों को मिलेगी 35 दिन की वैलिडिटी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement